×

Realme यूजर्स के लिए खुशखबरी! इस फ़ोन को मिला Android 13 अपडेट, इस तरह करें इनस्टॉल

Android 13 Update: नए रियलमी 4.0 के कार्ड-स्टाइल लेआउट में एक नया नियंत्रण केंद्र और विभिन्न सूचना खंड एक साथ समूहीकृत किए गए हैं। ग्राहक महत्वपूर्ण सूचनाओं को शीघ्रता से एक्सेस करने के लिए कार्ड-शैली नियंत्रण केंद्र का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं। रियलमी यूआई 4.0 में ब्लॉसम वॉलपेपर और शैडो-रिफ्लेक्टिव क्लॉक दोनों ही उपलब्ध हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Jan 2023 5:08 AM GMT
Android 13 Update
X

 Android 13 Update(photo-social media)

Android 13 Update: स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने घोषणा की है कि उसने भारत में अपने रियलमी 9 यूजर्स के लिए रियलमी यूआई 4.0 का अर्ली एक्सेस रोल आउट करना शुरू कर दिया है। कंपनी के अनुसार, नए एंड्रॉइड 13-आधारित अपडेट का उद्देश्य गोपनीयता, सुरक्षा कार्यक्षमता, प्रवाह और अनुकूलन क्षमता में सुधार करना है। अर्ली एक्सेस प्रोग्राम का उद्देश्य यूज़र्स को रियलमी यूआई फीचर्स का अनुभव लेने के लिए आमंत्रित करना है। Realme UI 4.0 की घोषणा पिछले महीने Realme 10 Pro सीरीज के साथ की गई थी। आइए इसकी प्रमुख विशेषताओं के साथ अपडेट करने के तरीके पर करीब से नज़र डालें।

रियलमी यूआई 4.0 की विशेषताएं

नए रियलमी 4.0 के कार्ड-स्टाइल लेआउट में एक नया नियंत्रण केंद्र और विभिन्न सूचना खंड एक साथ समूहीकृत किए गए हैं। ग्राहक महत्वपूर्ण सूचनाओं को शीघ्रता से एक्सेस करने के लिए कार्ड-शैली नियंत्रण केंद्र का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं। रियलमी यूआई 4.0 में ब्लॉसम वॉलपेपर और शैडो-रिफ्लेक्टिव क्लॉक दोनों ही उपलब्ध हैं। स्किन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (एओडी) में नई कार्यक्षमता जोड़ती है, जैसे कि स्मार्ट म्यूजिक एओडी। फोन के अनलॉक न होने पर भी यूजर्स म्यूजिक प्लेयर को एक्सेस कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, एल्गोरिथ्म उपयोगकर्ताओं को चार प्लेलिस्ट सुझा सकता है। जब AOD को डबल-टैप किया जाता है, तो म्यूजिक प्लेयर एक इंटरएक्टिव पैनल बन जाएगा, जिससे उपयोगकर्ता प्लेबैक, पॉज या आगे चल सकेंगे। उन्नत एन्क्रिप्शन मानक (एईएस) पर आधारित एक नया गोपनीयता उपकरण, जिसे प्राइवेट सेफ कहा जाता है, को रियलमी यूआई 4.0 के साथ शामिल किया गया है और कहा जाता है कि यह गोपनीयता सुरक्षा सेवाओं की एक पूरी सीरीज पेश करता है।

रियलमी यूआई 4.0 में कैसे करें अपडेट

एंड्रॉयड 13 पर आधारित रियलमी यूआई 4.0 फिलहाल भारत में रियलमी 9 के सीमित यूजर्स के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता लेटेस्ट संस्करण की जांच कर सकते हैं यदि उन्हें अभी तक अपडेट नहीं मिला है। सेटिंग्स मेनू खोलें। सॉफ़्टवेयर अपडेट विकल्प के लिए नीचे स्क्रॉल करें, और उस पर क्लिक करें। डाउनलोड विकल्प का चयन करें, और इंस्टॉल करें। कंपनी ने कहा कि एप्लिकेशन शुरू हो गए हैं 13 जनवरी से शुरू होने वाले बैचों में स्वीकार किए जाएंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story