×

Realme 9i 5G को मिला Android 13 UI 4.0 अपडेट, इस तरह करे एक्टिवेट

Realme 9 Pro, Realme 9i Update: अपडेट वर्तमान में केवल सीमित संख्या में उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया जा रहा है, और जल्द ही एक व्यापक रोलआउट शुरू होने की उम्मीद है। Realme के अनुसार, नवीनतम अपडेट वर्तमान में कुल 15 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 25 Dec 2022 3:28 AM GMT
Realme 9 Pro, Realme 9i Update
X

Realme 9 Pro, Realme 9i Update(photo-social media)

Realme 9 Pro, Realme 9i Update: Realme 9 Pro और Realme 9i को Android 13-आधारित Realme UI 4.0 पर अपडेट किया जा रहा है। दोनों फोन पर लेटेस्ट अपडेट Google के Android ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 के लेटेस्ट संस्करण के साथ आया है। दोनों हैंडसेट नए डिज़ाइन थीम, अनुकूलन सुविधाएँ, प्रदर्शन में सुधार के साथ-साथ सुरक्षा पैच और बहुत कुछ लाएंगे। रियलमी 9 प्रो और रियलमी 9आई 5जी के लिए रियलमी यूआई 4.0 अपडेट का फर्मवेयर वर्ज़न क्रमशः आरएमएक्स3612_11.सी.08 और आरएमएक्स3612_11.सी.04 है। रियलमी द्वारा अपने कम्युनिटी पेज पर साझा की गई पोस्ट के अनुसार, रियलमी यूआई 4.0 अपडेट अब शुरू हो रहा है। चुनिंदा रियलमी 9 प्रो और रियलमी 9आई 5जी यूज़र्स के लिए। Realme 9 Pro के लिए स्थिर Android 13 अपडेट कथित तौर पर फर्मवेयर संस्करण RMX3612_11.C.08 के साथ आता है। इसी तरह, Realme 9i 5G को भी यही फर्मवेयर वर्जन RMX3471_11.C.04 मिलता है।

Realme UI 4.0 updates

अपडेट वर्तमान में केवल सीमित संख्या में उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया जा रहा है, और जल्द ही एक व्यापक रोलआउट शुरू होने की उम्मीद है। Realme के अनुसार, नवीनतम अपडेट वर्तमान में कुल 15 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया गया है। Android 13-आधारित Realme UI 4.0 अपडेट डिस्प्ले के लिए नया अनुकूलन, बेहतर प्रदर्शन और UI एनिमेशन, बैकग्राउंड ऐप प्रबंधन, उन्नत एन्क्रिप्शन मानक और बहुत कुछ लाता है। उपयोगकर्ता अपने फ़ोन के सेटिंग ऐप में मैन्युअल रूप से अपडेट की जांच कर सकते हैं। कोई भी व्यक्ति सेटिंग ऐप में जाकर सॉफ़्टवेयर अपडेट > डाउनलोड और इंस्टॉल का चयन करके अपडेट को इंस्टॉल कर सकता है।

इस बीच, रियलमी कथित तौर पर Relame GT Neo 5 पर काम कर रही है। फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी एक जाने-माने चीनी टिपस्टर द्वारा वीबो पोस्ट के जरिए दी गई है। कहा जाता है कि आने वाला स्मार्टफोन 6.7 इंच के OLED डिस्प्ले के साथ 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC से लैस होगा। कैमरे के मोर्चे पर, यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के समर्थन के साथ 50-मेगापिक्सल के प्राथमिक सेंसर के साथ शिप करने के लिए इत्तला दे दी गई है। उम्मीद की जा रही है कि चीनी स्मार्टफोन कंपनी रियलमी जीटी नियो 5 के दो वेरिएंट अलग-अलग बैटरी क्षमता के साथ पेश करेगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story