×

Realme Affordable 5G Phone: Realme जल्द लॉन्च करेगा अपना सबसे सस्ता 5G फोन, जाने फीचर्स

Realme Affordable 5G Phone: Realme C-सीरीज़ बजट सेगमेंट में ब्रांड के लिए सबसे सफल लाइनअप रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Dec 2023 7:00 AM GMT (Updated on: 6 Dec 2023 7:00 AM GMT)
Realme Affordable 5G Phone: Realme जल्द लॉन्च करेगा अपना सबसे सस्ता 5G फोन, जाने फीचर्स
X

Realme Affordable 5G Phone: Realme C-सीरीज़ बजट सेगमेंट में ब्रांड के लिए सबसे सफल लाइनअप रही है। ब्रांड इस महीने किसी समय भारत में Realme C67 5G लॉन्च करेगा। अब, Realme India ने एक नए फोन के आगमन को टीज़ करना शुरू कर दिया है। Realme India वेबसाइट पर एक समर्पित माइक्रोसाइट भी है लेकिन कोई डिटेल नहीं दिया गया है। कंपनी ने संबंधित फोन के मार्केटिंग नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन यह Realme C67 हो सकता है। Realme C67 इस महीने की शुरुआत में भारत में लॉन्च होगा। चलिए फ़ोन की डिटेल पर नजर डालते हैं।

Realme C67 जल्द ही भारत में लॉन्च होगा

रियलमी इंडिया ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “साल के अंत में पहले कभी न देखा गया चैंपियन सरप्राइज लॉन्च हो रहा है। क्रांति के लिए तैयार रहें। Realme इस फ़ोन को "द रियल 5G डेमोक्रेटाइज़र" कह रहा है। Realme India पर समर्पित माइक्रोसाइट किसी भी हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन या डिज़ाइन का खुलासा नहीं करती है। Realme C67 रिटेल बॉक्स की छवियां एक विशिष्ट Realme बॉक्स पैकेजिंग दिखाती हैं। बॉक्स पैकेज कन्फर्म करता है कि हैंडसेट 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ आएगा। Realme C67 का कोई अन्य डिटेल फिलहाल सामने नहीं आया है।

जाने अन्य जानकारी

Realme C67 की कीमत 12,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है। यह इसे देश के सबसे सस्ते 5G मॉडल में से एक बनाता है। Realme C67 कथित तौर पर तीन रैम वेरिएंट में आएगा: 4GB, 6GB और 8GB और तीनों में 128GB का ऑन बोर्ड स्टोरेज हो सकता है। इसलिए वास्तविक रैम/स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन भिन्न हो सकते हैं। Realme C67 को हरे और बैंगनी रंगों में आने की उम्मीद है। साथ ही इसमें रियलमी इंडिया ने इसको लेकर ऐसे कई फीचर्स दिए जो सस्ते फ़ोन में होना बहुत अच्छा है। Realme C67 में Realme C67 में सबसे अच्छा फ़ोन आने वाला है।


Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story