×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Realme Buds: धांसू फीचर्स के साथ कंपनी ने लॉन्च किए Earbud और Neckband

Realme Buds Price: Realme ने अपने तगड़े फीचर्स वाले earbuds को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस Earbuds में कंपनी को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 May 2024 8:30 AM GMT (Updated on: 24 May 2024 8:30 AM GMT)
Realme Buds: धांसू फीचर्स के साथ कंपनी ने लॉन्च किए Earbud और Neckband
X

Realme Buds: अगर आप नया Earbuds खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। कंपनी ने अपने कस्टमर्स के लिए दो नए ऑडियो डिवाइस को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने Realme Buds Air 6 और Realme buds wireless 3 neo को भारतीय बाजार में उतारा है। इन Earbuds को कंपनी ने अपने लेटेस्ट गेमिंग फोन Realme GT 6T के साथ पेश किया है। इन डिवाइस में कई सारे तगड़े फीचर्स मिलते है।

Realme बड्स एयर 6 और नेकबैंड Realme buds wireless 3 neo को कंपनी द्वारा कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। इस ईयरबड्स में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन की सुविधा दी गई है। ऐसे में एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक का बैटरी बैकअप देता है। अगर आप भी इन Earbuds को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो सबसे पहले इनका रिव्यू जान लें। तो आइए जानते हैं Realme Buds Air 6 और Realme buds wireless 3 neo के फीचर्स, रिव्यू और कीमत के बारे में:

Realme Buds Air 6 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत) (Realme Buds Air 6 Features, Review And Price):

Realme Buds Air 6 के फीचर्स, रिव्यू और कीमत की बात करें तो इस Earbuds में कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। Realme बड्स एयर 6 में बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए कंपनी ने 12.4mm ड्राइवर की सुविधा दी है। इसके अलावा इस इयरबड्स में 50dB एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) के साथ 6-माइक ENC सेटअप और 55ms सुपर लो एटेंसी मोड की सुविधा मिलती है।


Realme Buds Air 6 के बैटरी की बात करें तो इस Earbuds में गूगल फास्ट पेयर और माइंडफ्लो मोड के साथ 40 घंटे तक का प्लेबैक मिलता है। Realme Buds Air 6 की कीमत की बात करें तो इस Earbuds को कंपनी ने 3299 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया है। इस Earbuds पर कंपनी ऑफर और डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर ग्राहक इस Earbuds को 2,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

Realme Buds Air 6 को कंपनी फ्लेम सिल्वर और फॉरेस्ट ग्रीन रंग में पेश किया है। इस डिवाइस की पहली सेल 27 मई से शुरू होने जा रही है।

Realme buds wireless 3 neo के फीचर्स, रिव्यू और कीमत (Realme buds wireless 3 neo Features, Review And Price):

Realme buds wireless 3 neo के फीचर्स, रिव्यू और कीमत की बात करें तो इस Neckband में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। इस नेकबैंड में बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए कंपनी ने 13.33mm डायनेमिक बेस ड्राइवर्स की सुविधा दी है।

इस डिवाइस में AI ENC के साथ और 32 घंटे तक की बैटरी लाइफ दे रही है। इस नेकबैंड में डुअल डिवाइस कनेक्शन और गूगल फास्ट पेयर जैसा फीचर्स मिलता है। Realme buds wireless 3 neo की अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, इस डिवाइस में 13.33mm डायनेमिक बेस ड्राइवर्स और 32 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

अगर Realme buds wireless 3 neo की कीमत (Realme Buds Wireless 3 Neo Price) की बात करें तो, इसकी कीमत करीब 1,199 रुपए की कीमत के साथ पेश किया गया है। इस डिवाइस की पहली सेल शुरू हो चुकी है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story