Realme Buds Air 6 की लॉन्च डेट कन्फर्म, जानें कैसा होगा फीचर्स

Realme Buds Air 6: कंपनी अब जल्द ही अपने अपकमिंग इयरबड्स Realme Buds Air 6 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस माह ही 22 मई को लॉन्च करने वाली है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 17 May 2024 8:30 AM GMT (Updated on: 17 May 2024 8:30 AM GMT)
Realme Buds Air 6 की लॉन्च डेट कन्फर्म, जानें कैसा होगा फीचर्स
X

Realme Buds Air 6: Realme कंपनी अपने ग्राहकों के लिए हर साल नए नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करती रहती है। मोबाइल से लेकर इयरबड्स तक कंपनी हर माह नए प्रोडक्ट्स को मार्केट में उतारती है। वहीं कंपनी अब जल्द ही अपने अपकमिंग इयरबड्स Realme Buds Air 6 को लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें कि, रियलमी अपने ग्राहकों के लिए जहां जल्द ही Realme GT 6T स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। जो इस माह ही 22 मई को लॉन्च करने वाली है। इसी कड़ी में कंपनी द्वारा ये भी कन्फर्म कर दिया है कि, इसी दिन Realme Buds Air 6 TWS earbuds को भी लॉन्च किया जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि, रियलमी के नई ईयरबड्स सेगमेंट के पहले ऐसे ऑडियो डिवाइस होंगे जिन्हें Hi-Res Audio के साथ लॉन्च किया जा रहा है। Realme Buds Air 6 को कंपनी द्वारा इस महीने यानी मई की शुरुआत में ही चीन में लॉन्च किया गया था। बता दें कि, इन ईयरबड्स को कंपनी द्वारा 12.4mm टाइटैनियम प्लेटेड डायनैमिक ड्राइवर्स के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि, कंपनी भारत में भी चीनी वेरिएंट डिवाइस को ला सकती है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Realme Buds Air 6 TWS earbuds के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विस्तार से:

Realme Buds Air 6 के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Realme Buds Air 6 Features, Launch Date And Price):

Realme Buds Air 6 के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो इस इयरबड्स के फीचर्स काफी तगड़े हैं। Realme Buds Air 6 को कंपनी द्वारा LHDC 5.0 और Hi-Res Audio सपोर्ट के साथ भारत में उतारा जा सकता है। वहीं कंपनी इस नए ईयरबड्स को 50 decibels Active Noise Cancellation (ANC) फीचर के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है।

इतना ही नहीं मोबाइल गेमर्स के लिए कंपनी डेडिकेटेड गेमिंग मोड की सुविधा भी देने वाली है, जिसके लिए इस इयरबड्स में लेटेंसी 55ms तक कम की जा सकती है।


Realme Buds Air 6 को कंपनी डुअल कनेक्टिविटी फीचर के साथ लॉन्च करने की तैयारी में है। वहीं Realme Buds Air 6 के बैटरी बैकअप की बात करें तो रियलमी ईयरबड्स को चार्जिंग केस के साथ कंपनी 40 घंटों तक की बैटरी लाइफ के साथ लाने की तैयारी कर रही है। जिसके मुताबिक, Earbuds को 7 मिनट चार्ज टाइम के सात 7 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

इसके अलावा कंपनी Realme Buds Air 6 को पानी और धूल से बचाने के लिए इसमें IP55 रेटिंग फीचर की सुविधा दे रही है। इतना ही नहीं इयरबड्स Bluetooth 5.3 और टच कंट्रोल के साथ भी लाया जा सकता है।

जानकारी के लिए बता दें कि, Realme Buds Air 6 ईयरबड्स को Realme Buds Air 5 के सक्सेसर के रूप में लाया जा सकता है।

अगर Realme Buds Air 6 की कीमत की बात करें तो Realme Buds Air 5 बड्स को अगस्त 2023 में लाया गया था। इन ईयरबड्स को भारत में करीब 3,699 रुपए में लाया गया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, Realme Buds Air 6 की कीमत भी इसी के आसपास हो सकती है।

Realme Buds Air 6 की लॉन्च डेट की बात करें तो इस Earbuds को इस माह ही 22 मई को लॉन्च किया जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story