×

Realme C 21 Y vs JioPhone Next : जल्द लॉन्च होगा रियलमी का ये सस्ता स्मार्टफोन, जानिए इन दोनों फोन में अंतर

Realme C 21 Y vs JioPhone Next : स्मार्टफोन जियो फोन नेक्स्ट और रियलमी C 21 Y को जबरदस्त टक्कर देने वाले हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 6 July 2021 7:29 AM GMT
जल्द लॉन्च होगा रियलमी का ये सस्ता स्मार्टफोन
X

रियलमी C 21 Y स्मार्टफोन (फोटो -सोशल मीडिया)

Realme C 21 Y vs JioPhone Next : भारतीय बाजार (Indian market) में आए दिन कई स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं। स्मार्टफोन जियो फोन नेक्स्ट (JioPhone Next) और रियलमी C 21 Y (Realme C 21 Y) एक - दूसरे को जबरदस्त टक्कर देने वाले हैं। बताया जा रहा है कि JioPhone Next की लॉन्चिंग 24 जून को हो चुकी है। वहीं इसकी बिक्री 10 सितंबर से शुरू होगी।

Realme की तरफ से Realme C 21 Y स्मार्टफोन को भारत में 22 सितम्बर तक लॉन्च करने का फैसला किया गया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 8,499 रुपये बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि यह दोनों स्मार्टफोन एक -दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे सकते हैं। जानते हैं इन दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में कई जानकारी।

JioPhone Next स्मार्टफोन


Jio Phone Next मोबाइल को 24 जून 2021 को लॉन्च किया गया था। फोन टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है। जहां तक इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें रियर कैमरा दिया गया है। यह जियो फोन नेक्स्ट एंड्रॉयड पर आधारित है। जियो फोन नेक्स्ट एक डुअल-सिम मोबाइल है जो नैनो-सिम और नैनो-सिम कार्ड के साथ आता है।



JioPhone Next स्मार्टफोन (फोटो -सोशल मीडिया)


Jio Phone Next स्मार्टफोन की कीमत 5000 रुपये से शुरुआत है। इसे यूजर्स कम रेंज में खरीद सकता है। इस फोन में कई सारे प्री - लोडेड फीचर्स दिए जा रहे हैं। ऑटोमैटिक ट्रांसलेशन के साथ पेश किया जा सकता है। अभी इसकी बैटरी और प्रोसेसर का खुलासा नहीं हुआ है। इस स्मार्टफोन की फोन स्क्रीन का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है।

Realme C21Y स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

Realme C21Y फोन को भारत में 22 सितंबर, 2021 को लॉन्च होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को 8,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किए जाने का अनुमान है। इस लाइटवेट और स्टाइलिश फोन को अलग-अलग कलर ऑप्शन में खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

Realme C21Y स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में 4 GB रैम 64 GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ दिया जायेगा। ताकि आप अपने सभी गाने, वीडियो, गेम और बहुत कुछ फोन पर बिना जगह की कमी की चिंता किए स्टोर कर सकें। इसमें 5000 mAh की बैटरी दी जाएगी।

Realme C21Y कैमरा क्वॉलिटी

रियलमी के इस मॉडल में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें एक 13 एमपी + 2 एमपी + 2 एमपी होगा। रियर कैमरा सेटअप की विशेषताओं में डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन, टच टू फोकस शामिल हो सकते हैं। Realme C21Y के 5 MP के फ्रंट कैमरे के साथ आने की उम्मीद है।

Shraddha

Shraddha

Next Story