TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Realme C53 Specification: लॉन्च से पहले लीक हुए इस फोन के जबरदस्त स्पेस्फिकेशन, जाने क्या होगा खास

Realme C53 Specification: Realme C53 में 90Hz की ताज़ा दर के साथ 6.74-इंच का बड़ा डिस्प्ले है। 180Hz के टच सैंपलिंग रेट और 650nits की पीक ब्राइटनेस के साथ। डिवाइस एक अनिर्दिष्ट ऑक्टा-कोर एसओसी द्वारा संचालित है

Anjali Soni
Published on: 2 Jun 2023 7:43 AM GMT
Realme C53 Specification: लॉन्च से पहले लीक हुए इस फोन के जबरदस्त स्पेस्फिकेशन, जाने क्या होगा खास
X
Realme C53 Smartphones Specification (Photo-social media)

Realme C53 Smartphones Specification: लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी 6 जून को मलेशिया में अपनी लेटेस्ट पेशकश रियलमी सी53 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। आगामी स्मार्टफोन इस साल मार्च में रियलमी सी55 की सफल रिलीज के बाद सी-सीरीज लाइनअप में शामिल होगा। Realme C53 मिनी कैप्सूल को भी स्पोर्ट करेगा, एक अद्वितीय डिज़ाइन तत्व जिसने Apple iPhone 14 सीरीज के साथ पेश किए गए Apple के डायनेमिक आइलैंड फीचर की तुलना की है।

जाने Realme C53 के स्पेस्फिकेशन

Realme C53 में 90Hz की ताज़ा दर के साथ 6.74-इंच का बड़ा डिस्प्ले है। 180Hz के टच सैंपलिंग रेट और 650nits की पीक ब्राइटनेस के साथ। डिवाइस एक अनिर्दिष्ट ऑक्टा-कोर एसओसी द्वारा संचालित है जो 1.82GHz तक क्लॉक किया गया है, जिसे एआरएम माली-जी57 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है, जैसा कि आधिकारिक लिस्टिंग में पता चला है। यह शीर्ष पर Realme UI T संस्करण के साथ नवीनतम Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस प्रकार, उपयोगकर्ताओं को एक सहज और सहज उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है। फोटोग्राफी क्षमताओं के मामले में, रियलमी सी53 में डुअल 50-मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर है, जो एआई-समर्थित सुविधाओं द्वारा बढ़ाया गया है। सर्कुलर डुअल कैमरा यूनिट्स को थोड़ा ऊपर उठाया जाता है और एक एलईडी फ्लैश पैनल के साथ एक स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल के भीतर रखा जाता है।

मिलेगी 5,000 एमएएच बैटरी

रियलमी सी53 में 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी है, जो 33 वॉट वाली सुपरवूक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा, स्मार्टफोन में त्वरित और सुरक्षित अनलॉकिंग के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है। इसके अतिरिक्त, यह एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ आता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में GPS, NFC, WiFi और ब्लूटूथ v5.0 शामिल हैं। Realme C53 डुअल नैनो-सिम सपोर्ट प्रदान करता है और इसमें एक समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट शामिल है। इस प्रकार, उपयोगकर्ताओं को 2TB तक मेमोरी का विस्तार करने की अनुमति देता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story