×

Realme C55: 64 मेगापिक्सल कैमरा और 33 वॉट चार्जर वाला ख़ास स्मार्टफ़ोन, जानें क्या है इसकी कीमत

Realme C55: रियलमी ने 64 मेगापिक्सल कैमरा और 33 वॉट चार्जर के साथ अपने सेगमेंट में नए चैंपियन, रियलमी सी55 का अनावरण किया।

Ashutosh Tripathi
Published on: 30 March 2023 3:17 PM GMT
Realme C55: 64 मेगापिक्सल कैमरा और 33 वॉट चार्जर वाला ख़ास स्मार्टफ़ोन, जानें क्या है इसकी कीमत
X
Realme C55 (Photo: Ashutosh tripathi, Newstrack.com)

Realme C55: भारत में सबसे भरोसेमंद टेक्नॉलॉजी ब्रांड, रियलमी ने सी-सीरीज़ में अपने सबसे नए उत्पाद, रियलमी सी55 का अनावरण किया है। यह 64 मेगापिक्सल के कैमरा और 33 वॉट की चार्जिंग के साथ एंट्री लेवल में नया चैंपियन है। अत्याधुनिक विशेषताओं, स्लीक डिज़ाईन और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ रियलमी सी55 उन ग्राहकों को आकर्षित करेगा, जो बेहतरीन स्टाईल और फंक्शनलिटी के साथ शानदार स्मार्टफोन चाहते हैं।

64 मेगापिक्सल का कैमरा

रियलमी सी55 ने एंट्री लेवल के सेगमेंट में नया मानक स्थापित कर दिया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो इस सेगमेंट में अतुलनीय है, और यूज़र्स को आसानी से काफी विस्तृत फोटो लेने में समर्थ बनाता है। साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और अनेक फोटोग्राफी फंक्शन दिए गए हैं, जिनमें एक्सक्लुसिव फोटोग्राफी मोड शामिल है, जो रियलमी सी-सीरीज़ में पहली बार दिया गया है। यूज़र्स की जरूरतों को समझते हुए रियलमी सी55 ने 33वॉट सुपरवूक चार्ज के साथ नया मानक स्थापित कर दिया है, जो फोन को 29 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज कर देता है।

रियलमी सी55 डिस्प्ले

रियलमी सी55 में 90 हर्ट्ज़ का एफएचडी+ डिस्प्ले है, जो अपने मूल्य वर्ग का सबसे बड़ा डिस्प्ले है, और बहुत ही सुगम अनुभव प्रदान करता है। यह अपने सेगमेंट का सबसे थिन स्मार्टफोन है, जिसकी थिकनेस केवल 7.89 मिमी. है। इसकी परफॉर्मेंस बहुत ही प्रभावशाली है। इसमें 12एनएम प्रोसेस टेक्नॉलॉजी के साथ मीडियाटेक हीलियो जी88 चिपसेट लगा है, और इसका एंटुटू स्कोर 273,364 है, जो बहुत ही अच्छा माना जाता है। यूज़र की सुविधा बढ़ाने के लिए रियलमी सी55 में एंड्रॉयड में पहला मिनी कैप्सूल दिया गया है, जो एंट्री-लेवल सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ फ्लैगशिप अनुभव प्रदान करता है। इस मिनी कैप्सूल में तीन महत्वपूर्ण फीचर, जैसे चार्ज नोटिफिकेशन, डेटा यूसेज़ नोटिफिकेशन, और स्टेप नोटिफिकेशन दिए गए हैं। ये सभी यूज़र्स का जीवन आसान बनाने के लिए डिज़ाईन किए गए हैं, और उन्हें पूरी जानकारी एक ही नजर में प्रदान कर देते हैं।

रियलमी सी55 स्टोरेज

रियलमी सी55 में विशाल स्टोरेज है और यह 8जीबी की विशाल रैम के साथ आता है, जिससे डिवाईस की स्टोरेज क्षमता बहुत ही ज्यादा बढ़ जाती है। 16जीबी की डाईनैमिक रैम के साथ यह स्मार्टफोन बैकग्राउंड में 20 ऐप्स तक बहुत ही सुगमता से चला सकता है और नैक्स्ट-लेवल की मल्टीटास्किंग प्रदान कर सकता है। यह स्मार्टफोन सी-सीरीज़ का पहला स्मार्टफोन है, जिसमें रियलमी यूआई4.0 दिया गया है। यूआई का यह लेटेस्ट वर्ज़न अनेक नई व आकर्षक विशेषताएं प्रदान करता है, जिससे यूज़र्स को अत्याधुनिक अनुभव मिलता है।

रियलमी बड्स क्यू2 जीतने का मौका

रियलमी सी55 दो खूबसूरत रंगों - सनशॉवर और रेनी नाईट में उपलब्ध है, और यह तीन स्टोरेज वैरिएंट्स में आता है। इसकी पहली सेल 28 मार्च को दोपहर 12 बजे से रियलमी.कॉम, फ्लिपकार्ट और मेनलाईन चैनल्स पर शुरू होगी। विद्यार्थियों के लिए एक्सक्लुसिव ऑफर भी उपलब्ध हैं और वो 28 मार्च से 31 मार्च 2023 के बीच रियलमी के एक्सक्लुसिव स्टोर्स से रियलमी सी55 खरीदकर रियलमी बड्स क्यू2 जीतने का मौका पा सकते हैं।

Ashutosh Tripathi

Ashutosh Tripathi

Next Story