×

तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होने को तैयार Realme C65 5G, जानें कीमत

Realme C65 5G: Realme C65 5G का पहला टीजर भी कंपनी ने जारी कर दिया है। हालांकि, रियलमी ने अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C65 5G की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 April 2024 11:15 AM GMT (Updated on: 20 April 2024 11:16 AM GMT)
तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होने को तैयार Realme C65 5G, जानें कीमत
X

Realme C65 5G: अगर आप Realme के अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C65 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें Realme का ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगा।

Realme C65 5G का पहला टीजर भी कंपनी ने जारी कर दिया है। हालांकि, रियलमी ने अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन Realme C65 5G की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन टीजर से इस फोन की कीमत का पता चल गया है। बता दें रियलमी ने अपने इस नए फोन का टीजर भारत में रिलीज किया है। वहीं कंपनी का कहना है कि, ये सबसे कम कीमत में सबसे तेज 5जी फोन होगा। तो ऐसे में आइए जानते है Realme C65 5G का लॉन्च डेट, फीचर्स और कीमत के बारे में:

Realme C65 5G का लॉन्च डेट और फीचर्स (Realme C65 5G Features And Launch Date):

Realme C65 5G का लॉन्च डेट और फीचर्स की बात करें तो रियलमी के इस अपकमिंग फोन में कंपनी प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट देने वाली है। डिस्प्ले के लिए इस फोन में 6.67 इंच की एलसीडी स्क्रीन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 625 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलता है। साथ ही इस फोन में रेनवाटर स्मार्ट टच फीचर और सेटर्ड पंच होल नॉच दिया जा सकता है। इसके अलावा प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में MediaTek Dimensity 6300 SoC चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Realme C65 5G के कैमरे की बात करें तो इस फोन के पिछले हिस्से में एक एलईडी फ्लैश लाइट के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इतना ही नहीं इस फोन के मुख्य कैमरा 50MP और दूसरा कैमरा 2MP सेंसर के साथ आ सकता है। वहीं इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा दिया जा सकता है।


Realme C65 5G के बैटरी बैकअप की बात करें तो इस फोन में 15W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

Realme C65 5G के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, IP54 रेटेड और TUV Rheinland सर्टिफिकेशन जैसे कई खास फीचर्स भी दिए जा सकते हैं। वहीं रियलमी के इस अपकमिंग फोन में 4GB और 6GB RAM के दो ऑप्शन मिलने वाले हैं, जिनके साथ 6GB डायनमिक रैम की सुविधा भी दी जा सकती है। इसके अलावा स्टोरेज के लिए इस फोन में 64GB और 128GB इंटरनल स्पेस की सुविधा और एक माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया जा सकता है।

हालांकि, रियलमी ने अभी तक अपने इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन फिर भी इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स पहले ही लीक हो चुके हैं। वहीं लीक रिपोर्ट्स की मानें तो, कंपनी जल्द ही इस फोन के बारे में और अधिक जानकारी दे सकती है।

Realme C65 5G की कीमत (Realme C65 5G Price):

Realme C65 5G की कीमत की बात करें तो कंपनी ने जो टीजर रिलीज किए हैं, उसके मुताबिक रियलमी के इस फोन की शुरुआती कीमत 10,000 रुपये से कम होने वाली है और ये 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। बता दें कंपनी ने अपने टीजर के जरिए ये दावा कर दिया है कि, Realme C65 5G दस हजार रुपये के अंदर आने मिलने वाला फास्टेस्ट एंट्री लेवल 5जी फोन होगा। दरअसल कंपनी ने अपने इस फोन का एक माइक्रोसाइट फ्लिपकार्ट पर जारी किया है, जिससे ये कंफर्म हो गया है कि इस फोन की बिक्री रियलमी के आधिकारिक प्लेटफॉर्म्स के साथ-साथ फ्लिपकार्ट पर भी की जाएगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story