×

Realme Fold Smartphone Launch Date: धमाल मचाने आ रहा है Realme का फोल्डेबल स्मार्टफोन, जाने क्या होगा खास

Realme Fold Smartphone Launch Date: Realme Flip फोन का डिज़ाइन OPPO Find N2 Flip के समान होना चाहिए, जबकि Realme Fold OPPO Find N2 या Samsung Galaxy Z के समान हो सकता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 10 March 2023 2:30 AM GMT (Updated on: 10 March 2023 2:31 AM GMT)
Realme Fold Smartphone
X

Realme Fold Smartphone(photo-social media)

Realme Fold Smartphone Launch Date: Samsung, Huawei, OPPO, Tecno, और Motorola के बाद, Realme फोल्डेबल बैंडवैगन पर कूदने वाला अगला प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड प्रतीत होता है। कंपनी के भारत प्रमुख, माधव शेठ ने एक फोल्डेबल को छेड़ा है और प्रशंसकों से पूछा है कि क्या वे अगले उत्पाद के रूप में रियलमी फ्लिप या रियलमी फोल्ड चाहते हैं। यह सुझाव देने के लिए एक अच्छा संकेत है कि ब्रांड भारत में और शायद विश्व स्तर पर भी अपना पहला फोल्डेबल फोन पेश करने पर गंभीरता से विचार कर रहा है। हालाँकि, वास्तविक समयरेखा की फिलहाल पुष्टि नहीं की जा सकती है। Realme Flip फोन का डिज़ाइन OPPO Find N2 Flip के समान होना चाहिए, जबकि Realme Fold OPPO Find N2 या Samsung Galaxy Z के समान हो सकता है। फोल्ड4. संभावना है कि ब्रांड के पास दोनों मॉडल तैयार हैं।

Realme Flip/Realme Fold का टीज़र

चूंकि शीर्ष कार्यकारी ने फोल्डेबल को छेड़ना शुरू कर दिया है, हम अनुमान लगा सकते हैं कि इसका लॉन्च करीब आ सकता है और निकट भविष्य में और अधिक टीज़र हमारे सामने आने चाहिए। हमारा मानना ​​​​है कि रियलमी फ्लिप और रियलमी फोल्ड फोन के अंतिम नाम नहीं हो सकते हैं क्योंकि वे बहुत ही बुनियादी लगते हैं लेकिन हम अभी तक निश्चित रूप से नहीं कह सकते हैं। नवंबर 2022 में, रियलमी चीन के वाइस प्रेसिडेंट जू क्यूई ने ब्रांड की भविष्य की योजनाओं के बारे में बात की, जहां उन्होंने उल्लेख किया कि रियलमी हर साल दो जीटी नियो-ब्रांडेड फोन, दो नंबर सीरीज फोन और एक जीटी सीरीज मॉडल लॉन्च करेगी।

हालांकि यह सिर्फ अटकलें हैं, इसलिए हमें ऑफिशियल जानकारी का इंतजार करना पड़ेगा। ब्रांड एक किफायती फोल्डेबल पर काम कर रहा है। अगर सच है, तो फोल्डेबल सैमसंग, हुआवेई और अन्य जैसे बाजार के दिग्गजों को कड़ी टक्कर दे सकता है। यह देखते हुए कि फोल्डेबल फोन स्मार्टफोन बाजार में नया चलन है, हम यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि रियलमी ने हमारे लिए क्या स्टोर किया है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story