×

Realme GT 5 Design: Realme GT 5 में मिलेगी एलईडी लाइट, फास्ट चार्जिंग और बहुत कुछ

Realme GT 5 Design: Realme ने आधिकारिक तौर पर Realme GT 5 के रेंडर जारी किए हैं जो हमें 28 अगस्त को लॉन्च से पहले डिवाइस का बोल्ड डिज़ाइन दिखाते हैं।

Anjali Soni
Published on: 25 Aug 2023 6:58 AM GMT
Realme GT 5 Design: Realme GT 5 में मिलेगी एलईडी लाइट, फास्ट चार्जिंग और बहुत कुछ
X
Realme GT 5 Design(photo-social media)

Realme GT 5 Design: Realme ने आधिकारिक तौर पर Realme GT 5 के रेंडर जारी किए हैं जो हमें 28 अगस्त को लॉन्च से पहले डिवाइस का बोल्ड डिज़ाइन दिखाते हैं। रेंडरर्स ने फोन के कुछ स्पेक्स की कन्फर्म की है, जिसमें एक विशाल 250W फास्ट चार्जिंग वेरिएंट भी शामिल है। रियलमी हमेशा अपने यूजर्स के लिए कुछ खास पेश करता है जो कि अभी हाल ही में लॉन्च होने वाले फ़ोन में भी देखने को मिलेगा।

जाने Realme GT 5 की डिज़ाइन

हम इसका सिल्वर रंग, दो विशाल कैमरा रिंग और उनके ठीक बगल में एक पारभासी पैनल देखते हैं, जिस पर एलईडी लाइट दिखाई दे रही है, जैसा कि हमने Realme GT Neo 3 में देखा था। उन कैमरा रिंग में से एक के अंदर दो सेंसर हैं, इसलिए कुल संख्या पीछे की तरफ कैमरों की संख्या तीन है। हम बगल के पैनल से झांकते हुए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 लोगो को भी देख सकते हैं। कंपनी ने Realme GT 5 की बैटरी और 240W GaN चार्जिंग सपोर्ट की भी कन्फर्म की है। तो, यहां वह सब कुछ है जो हम जानते हैं।

यहां देखें रियलमी जीटी 5 स्पेसिफिकेशन

प्रदर्शन: Realme GT 5 6.74-इंच की स्क्रीन के साथ आ सकता है जो प्रकृति में OLED है, इसमें 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 144Hz ताज़ा दर, फ़्लिकर नियंत्रण के लिए 2160 PWM डिमिंग और एक एम्बेडेड फिंगरप्रिंट रीडर है। कंपनी ने एक स्वतंत्र X7 डिस्प्ले चिप भी जारी की है जो वीडियो में फ्रेम दर को बढ़ाने के लिए है।

कैमरा: फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का सेंसर हो सकता है। दूसरी तरफ, 50MP Sony IMX890 मुख्य कैमरा (OIS के साथ), 8MP अल्ट्रावाइड स्नैपर और 2MP मैक्रो मॉड्यूल हो सकता है।

प्रोसेसर: जैसा कि जीटी 5 रेंडरर्स से पता चलता है, फोन एड्रेनो 740 ग्राफिक्स के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप के साथ आता है। Realme टॉप पर Android 13-आधारित Realme UI 4.0 पेश कर सकता है।

मेमोरी: प्रदर्शन को 24GB तक LPDDR5X रैम और 1TB की इंटरनल स्टोरेज (UFS 4.0) द्वारा बढ़ाया जाएगा।

बैटरी और चार्जिंग: फोन के दो वेरिएंट हो सकते हैं। एक 4,600mAh बैटरी और 240W फास्ट चार्जिंग क्षमता (30 सेकंड के टॉप-अप में से 2 घंटे का टॉकटाइम) और दूसरा 5,240mAh बड़ी सेल और 150W फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ। बैटरी सुरक्षा और सुनिश्चित करने के लिए, Realme ने डिवाइस को SuperVOOC S नामक एक समर्पित पावर प्रबंधन चिप से किया है। अंत में, हैंडसेट पर चार्जिंग पोर्ट यूएसबी टाइप-सी होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story