×

Realme GT 5G Smartphone : रियलमी कंपनी आज लॉन्च करेगी Realme GT 5G स्मार्टफोन, जानें इसके फीचर्स

Realme GT 5G Smartphone : रियलमी कंपनी ने Realme GT 5G, Realme GT Master Edition को आज लॉन्च करने का फैसला लिया है।

Shraddha
Written By Shraddha
Published on: 18 Aug 2021 6:50 AM GMT
Realme GT 5G Smartphone : रियलमी कंपनी आज लॉन्च करेगी Realme GT 5G स्मार्टफोन, जानें इसके फीचर्स
X

Realme GT 5G Smartphone : रियलमी कंपनी ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए घोषणा की है। कंपनी ने Realme GT 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने का एलान किया है। इसमें जानकारी के अनुसार कंपनी ने Realme GT 5G, Realme GT Master Edition को आज लॉन्च करने का फैसला लिया है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कंपनी ने एक पोस्ट के माध्यम से इस बात का खुलासा किया है। इसमें Realme GT Master Edition स्मार्टफोन के फीचर्स को बताया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G, 120 HZ सुपर Oled Fullscreen दी गई है। इसके साथ इस स्मार्टफोन की हाई स्पीड चार्जिंग की बात की गई है।

Realme GT 5G, Realme GT Master Edition और Realme Book Slim आज भारत में लॉन्च होने वाले हैं। जहां Realme GT 5G और Realme GT Master Edition कंपनी के नवीनतम 5G फोन होंगे, वहीं Realme Book Slim इसके पहले लैपटॉप के रूप में आएगा। विनिर्देशों के अनुसार, Realme GT 5G चीनी कंपनी का एक प्रमुख मॉडल होगा और इसमें हाई-एंड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC शामिल होगा। दूसरी ओर, Realme GT 5G मास्टर संस्करण में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G की सुविधा होगी।


Realme GT 5G, Realme GT Master Edition, और Realme Book Slim भारत में आज दोपहर 12:30 बजे होने वाले वर्चुअल इवेंट में लॉन्च होंगे। इवेंट को YouTube और Facebook पर Realme India चैनलों के माध्यम से लाइवस्ट्रीम किया जाएगा। आप नीचे एम्बेड किए गए वीडियो के माध्यम से रीयलमे लॉन्च लाइवस्ट्रीम भी देख सकते हैं।

Realme GT 5G स्मार्टफोन की कीमत

भारत में Realme GT 5G की कीमत का खुलासा होना बाकी है। हालांकि Realme India के CEO माधव शेठ ने बताया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 30,000 और 35,000 के बीच होगी। Realme GT 5G को चीन में 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए लगभग 32,100 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। इसी को यूरोप में EUR 449 (लगभग 39,200 रुपये) में पेश किया गया था।

Shraddha

Shraddha

Next Story