×

Realme GT 5G Smartphone :Realme GT 5G की आज पहली सेल, जानें इसके फीचर्स और कीमत

Realme GT 5G Smartphone: आज Realme GT 5G स्मार्टफोन की पहली सेल फ्लिपकार्ट, रियलमी डॉट कॉम और ऑफलाइन स्टोर पर है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 25 Aug 2021 2:14 AM GMT
Realme GT 5G की आज पहली सेल
X

Realme GT 5G की आज पहली सेल (फोटो - सोशल मीडिया)

Realme GT 5G Smartphone: रियलमी कंपनी ने Realme GT 5G स्मार्टफोन को एक हफ्ते पहले भारत में लॉन्च किया था। कंपनी ने 25 अगस्त को इसकी पहली सेल की शुरुआत निर्धारित की थी। आज Realme GT 5G स्मार्टफोन की पहली सेल (First Sale) फ्लिपकार्ट (Flipkart) , रियलमी डॉट कॉम और ऑफलाइन स्टोर (Offline Store) पर की जा रही है। यहां इसके फीचर्स और कीमत देखें।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर कंपनी ने एक पोस्ट के माध्यम से इस बात का खुलासा किया था। इसमें Realme GT 5G के साथ GT Master Edition स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G, 120 HZ सुपर Oled Fullscreen दिया गया है। आज Realme GT 5G की पहली सेल फ्लिपकार्ट, रियलमी डॉट कॉम और ऑफलाइन स्टोर पर भी खरीद सकते हैं।

Realme GT 5G, Realme GT Master Edition को भारत में एक हफ्ते पहले लॉन्च किया था। जहां Realme GT 5G की बात करें तो इसमे हाई-एंड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G की सुविधा होगी। आज इस स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट, रियलमी डॉट कॉम और ऑफलाइन स्टोर पर खरीद होगी। यह स्मार्टफोन 120 Hz डिस्प्ले और 65 W फास्ट चार्जिंग के साथ कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है।


Realme GT 5G स्मार्टफोन (फोटो - सोशल मीडिया)


भारत में Realme GT 5G की कीमत

भारत में Realme GT 5G की कीमत 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 37,999 रुपये रखी गई है। वहीं 12 GB RAM + 256 GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए इस स्मार्टफोन की कीमत 41,999 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन में सिल्वर, ब्लू, वेगन लेदर के साथ रेसिंग येलो कलर में खरीदने का मौका दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि Realme GT 5G स्मार्टफोन को अगर आप आधिकारिक साइट से स्मार्टफोन खरीदते हैं तो ICICI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजेक्शन के साथ 3000 रुपये का डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैश बैक दिया जा रहा है।

Shraddha

Shraddha

Next Story