Realme GT 6T की लॉन्च डेट से हटा पर्दा, जानें फीचर्स और कीमत भी

Realme GT 6T: Realme अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT 6T को जल्द लॉन्च करेगी। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 14 May 2024 10:32 AM GMT
Realme GT 6T की लॉन्च डेट से हटा पर्दा, जानें फीचर्स और कीमत भी
X

Realme GT 6T: अगर आप Realme के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है। Realme अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme GT 6T को जल्द लॉन्च करेगी। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। वहीं Realme GT 6T का लॉन्च डेट भी सामने आ चुका है।

Realme GT 6T में कंपनी 1.5M+ AnTuTu फ्लैगशिप क्वालकम प्रोसेसर मिलने वाला है। इसके अलावा इस फोन को Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट के साथ उतारने की तैयारी है। इसके अलावा भी इस फोन में कई फीचर्स मिलने वाले हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Realme GT 6T के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में:

Realme GT 6T के फीचर्स और लॉन्च डेट (Realme GT 6T Features And Launch Date):

Realme GT 6T के फीचर्स और लॉन्च डेट की बात करें तो लॉन्च होने से पहले अमेजन पर लाइव हुई Realme GT 6T की माइक्रोसाइट पर कुछ डिटेल्स भी सामने आई हैं। जिसके बाद ये उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी का ये अपकमिंग नया फोन कूलिंग सिस्टम, चार्जिंग और चिपसेट को लेकर खास होगा।


रियलमी का ये फोन गेमर्स के लिए बेस्ट होगा क्योंकि कंपनी ने इस फोन को गेमर्स को ध्यान में रखते हुए लाने की तैयारी में है। बता दें कि, कंपनी के मुताबिक, Realme GT 6T फोन पीक गेमिंग परफोर्मेंस के लिए 1.5M+ AnTuTu फ्लैगशिप क्वालकम प्रोसेसर के साथ आने वाला है। ये फोन Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट को सपोर्ट करता है।

इतना ही नहीं बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए रियलमी के इस फोन लार्जर वीसी के साथ लाया जा रहा है। वहीं कंपनी का भी दावा है कि इस फोन में यूजर्स को लार्जर वीसी के साथ टॉप कूलिंग परफोर्मेंस मिलती है। वहीं कंपनी का कहना है कि, नए रियलमी फोन के साथ यूजर्स को बैटरी ड्रेन होने की परेशानी भी नहीं होने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी Realme GT 6T को बेहतर चार्जिंग कैपेबिलिटी के साथ ला रही है।

Realme GT 6T की लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन को कंपनी 22 मई 2024 को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने जा रही है। दरअसल रियलमी का ये नया फोन Realme GT Neo 6 SE चाइना एक्सक्लूसिव का रिब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है। बता दें कि, इस फोन को कंपनी पिछले कुछ दिनों से टीज कर रही है। दरअसल कंपनी ने लॉन्च डेट की जानकारी अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट के जरिए दी है।

Realme GT 6T की कीमत (Realme GT 6T Price):

अगर Realme GT 6T की कीमत की बात करें तो इस फोन की शुरुआती कीमत 31,999 रुपए हो सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story