Realme GT 7 Pro Price: तगड़े बैटरी, शानदार डिजाइन के साथ आ रहा ये धांसू फोन

Realme GT 7 Pro Price: इस फोन के फीचर्स काफी तगड़े होने वाले हैं। जो यूजर्स को काफी पसंद आने वाला हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 10 Jun 2024 6:01 AM GMT
Realme GT 7 Pro Price: तगड़े बैटरी, शानदार डिजाइन के साथ आ रहा ये धांसू फोन
X

Realme GT 7 Pro: भारत में Realme के प्रोडक्ट्स को काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में कंपनी ने Realme 6T GT फोन को लॉन्च किया है, जिसके फीचर्स काफी तगड़े हैं। इसके बाद कंपनी अब

अपने अपकमिंग सीरीज Realme GT 7 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट देखने को मिल सकता है। ये फोन 1.5K रिजॉल्शन वाला डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं कि, Realme GT 7 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:


Realme GT 7 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Realme GT 7 Pro Features, Launch Date And Price):

Realme GT 7 Pro के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे होने वाले हैं। Realme GT 7 Pro फोन में 1.5K रिजॉल्शन वाला डिस्प्ले देखने को मिलेगा। ये फोन OLED 8T LTPO डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन की खासियत ये है कि, इस फोन का डिस्प्ले चीन की घरेलू मार्केट में बनेगा। Realme GT 7 Pro में Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट मिल सकता है।

ये फोन 16GB रैम के साथ आ सकता है और इसमें 1TB तक स्टोरेज स्पेस देखने को मिलेगा। इस फोन में सिलिकॉन एनॉड बैटरी दी गई है। ये फोन 6000mAh कैपिसिटी की बैटरी के साथ आएगा।

Realme GT 7 Pro के कैमरा (Realme GT 7 Pro Camera) की बात करें तो, इस फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का एक कैमरा मिलेगा। इस फोन में 3X ऑप्टिकल जूम देखने को मिल सकता है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो ये अपकमिंग स्मार्टफोन रियलमी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें कंपनी अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दे सकती है।

Realme GT 7 Pro के लॉन्च डेट (Realme GT 7 Pro Launch Date) की बात करें तो इस फोन को कंपनी भारत में दिसंबर के करीब लॉन्च कर सकती हैं। कंपनी इस फोन को पहले चीन में लॉन्च करेगी। लेकिन लॉन्च से पहले ही इस फोन के स्पेसिफिकेशंस लीक हो गए हैं।

उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि, कंपनी चीन में जुलाई में एक नया स्मार्टफोन पेश कर सकती है जिसमें Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट होगा। ये फोन Realme GT 7 के नाम से लॉन्च हो सकता है।

Realme GT 7 Pro की कीमत को लेकर भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story