×

Realme GT Neo 3 का Thor एडिशन हुआ भारत में लॉन्च, केवल 17 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज, जानें कीमत

Realme GT Neo 3 Thor Edition: यह नया स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 का थोर लव एंड थंडर एडिशन है। कंपनी ने Realme GT Neo 3 को भारत में अप्रैल में लॉन्च किया था।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 7 July 2022 12:13 PM GMT
Realme GT Neo 3 का Thor एडिशन हुआ भारत में लॉन्च, केवल 17 मिनट में हो जाएगा फुल चार्ज, जानें खासियत और कीमत
X

Realme GT Neo 3 Thor Edition (फोटो- रियलमी)

Realme GT Neo 3 Thor Edition Launch In India: स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने अपना नया स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च कर दिया है। जिसे लेकर कस्टमर्स में एक क्रेज देखने को मिल रहा है। यह नया स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 का थोर: लव एंड थंडर (Thor: Love And Thunder) एडिशन है। कंपनी ने Realme GT Neo 3 को भारत में अप्रैल में लॉन्च किया था। अब इसका यह स्पेशल वेरिएंट आज पेश किया गया है। अगर आप भी इस स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो चलिए जल्दी से जान लेते हैं इसकी खासियत और कीमत के बारे में।

सबसे पहले हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में कंपनी द्वारा वहीं फीचर्स दिए गए हैं, जो कि Realme GT Neo 3 के वैनिला वर्जन में दिए गए थे। हालांकि इस स्पेशल Thor: Love And Thunder एडिशन में आपको स्पेशल पैकेज मिलेगा, जिसमें कस्टम थॉर टीम सिम इजेक्टर पिन, स्टिकर और कार्ड सहित बॉक्स में ढेर सारी चीजें हैं।

स्पेसिफिकेशन्स (Realme GT Neo 3 Thor: Love And Thunder Specifications)

डिस्प्ले

6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले

प्रोसेसर

MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर

इंटरनल स्टोरेज

12 जीबी RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज

बैटरी

4500mAh की बैटरी (150W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट)

कैमरा

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

एडिशन

थीम्ड कार्ड, वॉलपेपर, स्टिकर्स, मेडल और सिम कार्ड ट्रै

थोर: लव एंड थंडर एडिशन की कीमत (Realme GT Neo 3 Thor: Love And Thunder Price In India)

अगर बात करें Realme GT Neo 3 के थोर: लव एंड थंडर (Thor: Love And Thunder) एडिशन की कीमत की तो इंडिया में यह सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च हुआ है। इसके 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 42,999 रुपये तय की गई है। यह हैंडसेट नाइट्रो ब्लू कलर में उपलब्ध है।

वैसे इस फोन को लेकर दावा किया गया है कि यह केवल 17 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। अगर आप भी इसे खरीदने में इंटरेस्टेड हैं तो फिर 13 जुलाई से इस स्मार्टफोन को खरीद सकेंगे। इसके अलावा फोन को प्रीऑर्डर भी कर सकते हैं। इसके लिए आपको रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जहां इस हैंडसेट के लिए प्रीऑर्डर उपलब्ध है। लॉन्च ऑफर की बात करें तो इस पर 3000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्रीपेड पेमेंट पर मिलेगा।

Shreya

Shreya

Next Story