×

Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन की बिक्री शुरू, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Realme GT Neo 3T Launch: Realme ने भारत में 16 सितंबर को Realme GT Neo 3T स्मार्टफोन को तीन कलर में लांच था। लांच के बाद फ़ोन आज Flipkart Big Billion Days Sale में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 23 Sep 2022 6:54 AM GMT
Realme GT Neo 3T
X

Realme GT Neo 3T (Image Credit : Social Media)

Realme GT Neo 3T Price In India : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी Realme ने एक हफ्ते पहले भारत में GT सीरीज के स्मार्टफोन Realme GT Neo 3T का अनावरण किया था। स्मार्टफोन Flipkart Big Billion Days Sale 2022 के दौरान आज से बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह नवीनतम स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 870 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB तक रैम और 256GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.62 इंच का E4 एमोलेड डिस्प्ले है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। Realme GT Neo 3T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और यह स्मार्टफोन फिलहाल तीन कलर और तीन स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में Flipkart पर 25,999 रुपये की शुरुआती कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Realme GT Neo 3T Price During Flipkart Big Billion Days Sale

Realme GT Neo 3T की बिक्री आज से भारत में शुरू हो गयी है। इकॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन फिलहाल तीन रंग विकल्प तथा तीन स्टोरेज विकल्पों में लिस्ट किया गया है। जिसमें 6GB RAM और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये तय की गई है। जबकि 27,999 रुपये में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाला मिड-टियर वेरिएंट बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं, 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले टॉप-एंड वैरिएंट की कीमत भारत में 29,999 रुपये तय की गई है। याद करने के लिए, Realme GT Neo 3T को भारत में 16 सितंबर को लॉन्च किया गया था जो डैश येलो, ड्रिफ्टिंग व्हाइट और शेड ब्लैक कलर ऑप्शन में आता है।

Flipkart Big Billion Days Sale के दौरान आप Realme GT Neo 3T को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। दरअसल, Flipkart ने आज ही साल के सबसे बड़े सेल बिग बिलियन डेज का आगाज किया है यह सेल 30 सितंबर तक जारी रहेगा। इस दौरान ऑफ इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों समेत बहुत से प्रोडक्ट पर 80% तक की छूट का लाभ उठा सकते हैं। Realme GT Neo 3T पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो स्मार्टफोन की खरीद पर फ्लिपकार्ट 10 प्रतिशत तक की छूट दे रहा है। अगर आप इस स्मार्टफोन की खरीद के साथ एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर लेनदेन करते हैं तो आपको 1500 रुपये का छूट मिलेगा। साथ ही आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर भी 1,500 रुपये का छूट मिलेगा। इसके अलावा ग्राहक 19,900 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं।

Realme GT Neo 3T Specifications

Realme GT Neo 3T हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB तक UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है, जो Android 12-आधारित Realme UI 3.0 पर चलता है। स्मार्टफोन का प्रोसेसर हैवी एप्स को संचालित करने तथा तेजी से मल्टीटास्किंग करने में पूर्णता सक्षम है। इसमें आठ कूलिंग लेयर्स के साथ स्टेनलेस स्टील वेपर कूलिंग सिस्टम प्लस भी मिलता है। फोन में डायनामिक रैम एक्सपेंशन टेक्नोलॉजी है जो इसे इनबिल्ट स्टोरेज से अतिरिक्त 5G रैम पर कब्जा करने में सक्षम बनाती है। कनेक्टिविटी के लिए, Realme GT Neo 3T में 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.2 और NFC सपोर्ट मिलता है। हैंडसेट सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले ऑप्टिकल फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक को भी स्पोर्ट करता है।

Realme GT Neo 3T हैंडसेट में 1,300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.62 इंच का E4 एमोलेड डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, एचडीआर10+ और फुल-एचडी+ 1,080x2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन सपोर्ट के साथ आता है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ आप अपने पसंदीदा वेब शो देखने फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान एक बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला स्मूथ ग्राफिक एक्सपीरियंस पाते हैं साथ ही तेज प्रकाश में भी आप स्मार्टफोन की स्क्रीन को काफी आसानी से देख सकते हैं।

इसमें मैग्नेटिक इंडक्शन सेंसर, लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, जायरोस्कोप और एक्सेलेरोमीटर जैसे फीचर हैं। यह 80W सुपरडार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। पावर सेट अप के साथ आप काफी लंबे वक्त स्मार्टफोन पर कॉलिंग गेमिंग एंटरटेनमेंट तथा अन्य उपयोग का आनंद ले सकते हैं। वीडियो चैट और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियोग्राफी फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस 8-मेगापिक्सल का तथा मैक्रो लेंस 2-मेगापिक्सल का दिया गया है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story