×

Realme GT Neo 5 Design: लॉन्च से पहले रियलमी जीटी नियो 5 का डिज़ाइन और मुख्य स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जाने खासियत

Realme GT Neo 5 Design Leaked: रियलमी जीटी नियो 5 कथित तौर पर ऐसा दिखने वाला है। डिजाइन रियलमी जीटी नियो 5 के लीक हुए रेंडर के अनुरूप है, इसलिए हम लीक के वैध होने की उम्मीद कर सकते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Dec 2022 2:46 AM GMT
Realme GT Neo 5 Design
X

Realme GT Neo 5 Design(photo-social media)

Realme GT Neo 5 Design Leaked: रियलमी ने कन्फर्म किया है कि वह 5 जनवरी, 2023 को चीन में एक कार्यक्रम की मेजबानी करने जा रहा है। ब्रांड ने पहले ही संकेत देना शुरू कर दिया है कि वह अपनी अगली पीढ़ी की चार्जिंग तकनीक का अनावरण करेगा, जो कि सभी संभावना में, बहुचर्चित 240W होगी। फास्ट चार्जिंग तकनीक यदि पिछली रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो आगामी रीयलमे जीटी नियो 5 ब्रांड और दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जो 240W फास्ट चार्जिंग समर्थन दिखाएगा। रियलमी के लिए आधिकारिक तौर पर रीयलमे जीटी नियो 5 की घोषणा करने के लिए अभी भी समय है। हाल ही में एक नया लीक सामने आया है, जो हमें एक कामकाजी सुराग देता है कि इसके कुछ स्पेसिफिकेशन क्या हो सकते हैं। चलो एक नज़र डालते हैं।

रियलमी जीटी नियो 5 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन

रियलमी जीटी नियो 5 कथित तौर पर ऐसा दिखने वाला है। डिजाइन रियलमी जीटी नियो 5 के लीक हुए रेंडर के अनुरूप है, इसलिए हम लीक के वैध होने की उम्मीद कर सकते हैं। Realme GT Neo 5 में 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। साथ ही, डिवाइस को स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा, जिसे हम मानते हैं कि इसे 16GB रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। अंत में, Realme GT Neo 5 में OIS सपोर्ट के साथ Sony IMX890 सेंसर होने की बात कही गई है।

रियलमी जीटी नियो 5 स्पेसिफिकेशंस

रियलमी जीटी नियो 5 में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच 1.5K AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। हुड के तहत, डिवाइस संभवतः स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। पहले के लीक में दावा किया गया था कि डिवाइस ब्रांड का पहला ऐसा डिवाइस हो सकता है जिसमें RGB लाइटिंग मैकेनिज्म हो। आने वाले दिनों में इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी मिल सकती है। कीमत की बात करें तो लॉन्च के वक्त इस फोन की कीमत पता चलने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story