×

Realme GT Neo 5 Pro Price in India: 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा यह फोन, मिलेंगे जबरदस्त स्पेसिफिकेशन

Realme GT Neo 5 Pro Price in India: रियलमी जीटी नियो 5 प्रो के लॉन्च पर काम चल रहा है और डिवाइस के बारे में कुछ नई जानकारी इंटरनेट पर सामने आई है। हैंडसेट रियलमी जीटी नियो 3 के फॉलो-अप के रूप में आएगा और कुछ महत्वपूर्ण सुधार लाने की उम्मीद है।

Anjali Soni
Published on: 18 Jun 2023 12:49 PM GMT
Realme GT Neo 5 Pro Price in India: 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च होगा यह फोन, मिलेंगे जबरदस्त स्पेसिफिकेशन
X
Realme GT Neo 5 Pro(Photo-social media)

Realme GT Neo 5 Pro Price in India: रियलमी जीटी नियो 5 प्रो के लॉन्च पर काम चल रहा है और डिवाइस के बारे में कुछ नई जानकारी इंटरनेट पर सामने आई है। हैंडसेट रियलमी जीटी नियो 3 के फॉलो-अप के रूप में आएगा और कुछ महत्वपूर्ण सुधार लाने की उम्मीद है। फोन के प्रमुख हार्डवेयर विवरणों के बारे में हाल ही में एक लीक के बाद, प्रसिद्ध टिपस्टर ने रियलमी जीटी नियो 5 की बैटरी क्षमता और फास्ट चार्जिंग विकल्पों का खुलासा किया है।

रियलमी जीटी नियो 5 प्रो बैटरी और फास्ट चार्जिंग डिटेल

DigitalChatStation का दावा है कि Realme GT Neo 5 Pro में 2,540mAh सेल की एक जोड़ी होगी, जो 5,000mAh की संयुक्त क्षमता प्रदान करती है।
फोन में 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। अपने पिछले लीक में DCS ने कहा था कि फोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा, जिसका मतलब है कि दो चार्जिंग विकल्प हो सकते हैं। यह Realme GT Neo 5 के समान है, जो चीन में 240W और 150W चार्जिंग विकल्पों के साथ उपलब्ध था।

जाने रियलमी जीटी नियो 5 प्रो के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: रियलमी जीटी नियो 5 प्रो में 1.5 हजार रिजॉल्यूशन और 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.74 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है।

प्रोसेसर: फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा एड्रेनो जीपीयू के साथ जोड़े जाने की संभावना है।

रैम और स्टोरेज: हैंडसेट में कम से कम 16 जीबी रैम और 512 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज होने की उम्मीद है।

बैटरी, चार्जिंग: स्मार्टफोन में 100W या 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

ओएस: रियलमी जीटी नियो 5 प्रो बॉक्स से बाहर एंड्रॉइड 13-आधारित रियलमी यूआई कस्टम स्किन पर चलता है।

कैमरे: जबकि कैमरों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, रियलमी जीटी नियो 5 प्रो में ओआईएस के साथ 50 एमपी सोनी आईएमएक्स890 प्राथमिक कैमरा होने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story