×

Realme GT Neo 5 SE Spotted: रियलमी जीटी नियो 5 एसई लॉन्च से पहले हुआ स्पॉट, जाने क्या होगा खास

Realme GT Neo 5 SE Spotted: ऐसा लगता है कि रियलमी जीटी नियो 5 एसई लॉन्च नजदीक है। स्पेक्स लीक होने के कुछ दिनों बाद, हैंडसेट कथित तौर पर बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर सामने आया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 March 2023 6:29 AM GMT
Realme GT Neo 5 SE Spotted
X

Realme GT Neo 5 SE Spotted(photo-social media)

Realme GT Neo 5 SE Spotted: ऐसा लगता है कि रियलमी जीटी नियो 5 एसई लॉन्च नजदीक है। स्पेक्स लीक होने के कुछ दिनों बाद, हैंडसेट कथित तौर पर बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, RMX3700 मॉडल नंबर वाला एक अघोषित रियलमी स्मार्टफोन गीकबेंच पर गया। हैंडसेट को रियलमी जीटी नियो 5 एसई या नियो 5 लाइट माना जा रहा है, जो रियलमी जीटी नियो 5 का किफायती संस्करण है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। लिस्टिंग स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेक्स की पुष्टि करती है। इसपर नजर डालते हैं।

रियलमी जीटी नियो 5 एसई स्पेसिफिकेशन (लीक)

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, रियलमी जीटी नियो 5 एसई नवीनतम एंड्रॉइड 13 आउट ऑफ द बॉक्स चलाता है। हैंडसेट में एक ऑक्टा-कोर चिपसेट है जिसमें एक प्राइमरी कोर 2.92 गीगाहर्ट्ज़ पर, तीन सेकेंडरी कोर 2.50 गीगाहर्ट्ज़ पर और चार पावर-सेविंग कोर 1.80 गीगाहर्ट्ज़ पर क्लॉक किए गए हैं। इसे 8GB RAM के साथ जोड़ा गया है, जो डिवाइस को TensorFlow Lite NNAPI इंटरफ़ेस टेस्ट में 390 स्कोर करने में मदद करता है। हालांकि लिस्टिंग में चिपसेट के नाम का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 SoC है। यदि ऐसा है, तो यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 एसओसी से नए रीयलमे जीटी नियो 5 फोन के लिए एक स्पष्ट कदम है।

एक पिछली रिपोर्ट में रियलमी जीटी नियो 5 एसई के लिए स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 एसओसी को भी दोहराया गया था। इसी रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि हैंडसेट 2772x1240p के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.74 इंच का फ्लैट OLED डिस्प्ले, 144Hz की रिफ्रेश रेट, 2160Hz की PWM डिमिंग और 1,100 निट्स की पीक ब्राइटनेस को स्पोर्ट करेगा। ऑप्टिक्स में, हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16MP सेंसर होने की बात कही गई है। पीछे की ओर, फोन 64MP ओमनीविजन प्राइमरी सेंसर, 8MP Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट पैक कर सकता है। फोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बैटरी पैक करने की भी संभावना है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story