×

Realme GT Neo 5 Design: सामने आया रियलमी के नए फ़ोन का टीज़र, पिछले हिस्से पर होगी चमकदार रोशनी

Realme GT Neo 5 Design: Realme GT Neo 5 टीज़र जिसे आधिकारिक तौर पर चीन में जारी किया गया है और टिपस्टर द्वारा फिर से साझा किया गया है, हुड के तहत स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC की उपस्थिति की कन्फर्म करता है। डिवाइस को पहले गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर सूचीबद्ध किया गया था, जिसमें 16 जीबी रैम के साथ एक ही प्रोसेसर का उपयोग किया गया था

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Feb 2023 2:27 AM GMT
Realme GT Neo 5 Design
X

Realme GT Neo 5 Design(photo-social media)

Realme GT Neo 5 Design: रियलमी ने 9 फरवरी को लॉन्च होने से पहले अपने रियलमी जीटी नियो 5 फ्लैगशिप स्मार्टफोन को टीज़ किया है और टीज़र वीडियो से स्मार्टफोन के पीछे नथिंग फोन 1 जैसी एलईडी लाइटिंग का पता चलता है। बैक पैनल लाइटिंग के लिए रियलमी का अनुकूलन आरजीबी कलर स्पेक्ट्रम के सपोर्ट के साथ नथिंग वाइल एलईडी लाइटिंग की तुलना में एक कदम आगे है। आरजीबी लाइटिंग स्ट्रिप मदरबोर्ड पर प्रोसेसर की ब्रांडिंग की तरह दिखती है और रियलमी की "डेयर टू लीप" टैगलाइन को दर्शाती है।

Realme GT Neo 5 स्पेसिफिकेशन

Realme GT Neo 5 टीज़र जिसे आधिकारिक तौर पर चीन में जारी किया गया है और टिपस्टर द्वारा फिर से साझा किया गया है, हुड के तहत स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC की उपस्थिति की कन्फर्म करता है। डिवाइस को पहले गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर सूचीबद्ध किया गया था, जिसमें 16 जीबी रैम के साथ एक ही प्रोसेसर का उपयोग किया गया था और यह एंड्रॉइड 13 मोबाइल ओएस पर चल रहा था। टीज़र इमेज ब्रांडिंग के माध्यम से 50MP Sony IM890 3-इंच EOR OIS मुख्य कैमरा सेटअप की उपस्थिति कन्फर्म करती हैं। डिवाइस के बैक पैनल पर लेटरिंग से NFC और IR ब्लास्टर की मौजूदगी की भी पुष्टि होती है। रियलमी जीटी नियो 5 फ्रॉस्टेड पर्पल रंग का है।

Realme GT Neo 5 में 144Hz रिफ्रेश रेट, पंच-होल कटआउट, HDR10 और फ्लैट किनारों के साथ 6.7-इंच 1.5K OLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC पर 16GB तक रैम के साथ चलेगा और इसमें 512GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। डिवाइस के Android 13 पर आधारित Realme UI 4.0 स्किन पर चलने की उम्मीद है। कन्फर्म के साथ, 50MP Sony-sourced प्राइमरी शूटर, GT Neo 5 में 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और पीछे 2MP मैक्रो कैमरा मिलेगा। . अपफ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP का स्नैपर होगा। जीटी नियो 5 में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स होने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story