×

Realme GT Neo 5: 9 फरवरी को लॉन्च होगा Realme GT Neo 5, मिलेगा 240W फास्ट चार्जिंग

Realme GT Neo 5: इस महीने की शुरुआत में, रीयलमे ने अपनी 240W चार्जिंग तकनीक का अनावरण किया और यह कंपनी के अगले प्रमुख स्मार्टफोन के साथ आ रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Feb 2023 9:11 AM GMT
Realme GT Neo 5
X

Realme GT Neo 5(photo-social media)

Realme GT Neo 5: इस महीने की शुरुआत में, रीयलमे ने अपनी 240W चार्जिंग तकनीक का अनावरण किया और यह कंपनी के अगले प्रमुख स्मार्टफोन के साथ आ रहा है। कंपनी इसे आगामी रीयलमे जीटी नियो 5 के साथ बंडल करेगी। अब, रीयलमे ने जीटी नियो 5 लॉन्च करने की तारीख तय की है और खुलासा किया है कि 240W चार्जिंग समाधान वास्तव में डिवाइस पर आ रहा है। प्राइसबाबा की एक हालिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी। ने सुझाव दिया कि कंपनी बार्सिलोना में 27 फरवरी और 2 मार्च के बीच होने वाले MWC 2023 में डिवाइस को जारी करने की योजना बना रही है। हालाँकि, Realme की GT Neo 5 के लिए एक अलग योजना है। आइए देखें कि हम Realme GT Neo 5 से क्या उम्मीद कर सकते हैं।

रियलमी जीटी नियो 5 लॉन्च की तारीख

रियलमी द्वारा चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वीबो पर साझा किए गए आधिकारिक टीज़र से पता चलता है कि रियलमी जीटी नियो 5 चीन में 9 फरवरी को स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे लॉन्च होगा। इसके अलावा, टीज़र ने यह भी खुलासा किया कि रीयलमे जीटी नियो 5 के साथ अपने सभी नए 240W चार्जिंग समाधान को बंडल करेगा। जबकि टीज़र छोटा हो गया और डिवाइस के किसी भी अन्य जानकारी पर प्रकाश नहीं डाला, जीटी नियो 5 की टीना लिस्टिंग पहले पता चला था कि दो वेरिएंट होंगे: 240W और 150W मॉडल।

TENAA के अलावा, डिवाइस गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर भी देखा गया और कुछ हार्डवेयर विशिष्टताओं के साथ-साथ सिंगल-कोर और मल्टी-कोर बेंचमार्क परिणाम सामने आए। स्नैपड्रैगन 8 Gen1 SoC और अपने शस्त्रागार में 16GB रैम के साथ, Realme GT Neo 5 सिंगल-कोर टेस्ट में 1279 अंक और मल्टी-कोर राउंड में 3902 अंक हासिल करने में कामयाब रहा। परीक्षण के समय, डिवाइस Android 13-आधारित Realme UI 4.0 कस्टम स्किन पर चल रहा था। फोन को 100 प्रतिशत क्षमता पर चार्ज करने में केवल 9 मिनट का समय लगेगा। जो की बहुत कमाल है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story