×

Realme Narzo 70 Pro 5G: रियलमी ने पेश किया Realme Narzo 70 Pro 5G, लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए है शानदार, जानें इसकी कीमत

Realme Narzo 70 Pro 5G: नए रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी का उद्देश्य लो-लाइट फोटोग्राफी में नए मानक स्थापित करना और इनोवेशन एवं उत्कृष्टता की रियलमी की प्रतिबद्धता को मजबूत करना है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 23 March 2024 10:12 AM GMT (Updated on: 23 March 2024 10:13 AM GMT)
Realme introduced Realme Narzo 70 Pro 5G, it is great for low-light photography, know its price
X

रियलमी ने पेश किया Realme Narzo 70 Pro 5G, लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए है शानदार, जानें इसकी कीमत: Photo- Newstrack

Realme Narzo 70 Pro 5G: भारत में सबसे विश्वसनीय स्मार्टफोन सेवा प्रदाता, रियलमी ने अपने अपनी नार्ज़ो सीरीज में नया स्मार्टफ़ोन - रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी पेश किया है। रियलमी की नार्ज़ो सीरीज में यूज़र्स को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए स्मार्टफोन की एक स्टाइलिश श्रृंखला आती है। भारत में लगातार बढ़ते हुए 16 मिलियन यूज़र्स के साथ रियलमी की नार्ज़ो सीरीज अगली पीढ़ी के स्मार्टफ़ोन पेश करती है। इन डिवाइसेज को आधुनिक टेक्नोलॉजी और प्रीमियम फ़ीचर्स के साथ डिज़ाइन किया गया है ताकि यूज़र्स शिखर पर रहते हुए अपने व्यक्तित्व का प्रदर्शन कर सकें। नए रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी का उद्देश्य लो-लाइट फोटोग्राफी में नए मानक स्थापित करना और इनोवेशन एवं उत्कृष्टता की रियलमी की प्रतिबद्धता को मजबूत करना है।

अमेज़न पर उपलब्ध है रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी

इस लॉन्च के बारे में रियलमी के जनरल मैनेजर प्रतीक राय चौधरी ने कहा, "आज हम केवल अमेज़न पर रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी पेश करके उत्साहित हैं। यह एक ऐसा स्मार्टफोन है, जो स्मार्टफोन उद्योग में लो-लाइट फोटोग्राफी के मानकों को बदल देगा। रियलमी का नार्ज़ो सीमाओं को आगे बढ़ाने और ऐसे उत्पाद पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो युवा और तकनीक-प्रेमी ग्राहकों की रुचि के अनुरूप है। रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी के साथ हमने अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और आधुनिक फ़ीचर्स पेश किए हैं, जो मिड-रेंज सेगमेंट को फिर से परिभाषित करेंगे।

Photo- Newstrack

हमारा मानना है कि यह स्मार्टफोन एक इनोवेटिव और ट्रेंड-सेटिंग स्मार्टफ़ोन ब्रांड के रूप में हमारी स्थिति को और ज़्यादा मजबूत बना देगा। रियलमी और अमेज़न ने ग्राहकों को रियलमी की नार्ज़ो श्रृंखला के साथ खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करने के लिए रणनीतिक सहयोग किया है। रियलमी की नार्ज़ो सीरीज केवल अमेज़न.इन पर उपलब्ध है और अपने यूज़र्स को आधुनिक टेक्नोलॉजी प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। अपनी ड्युअल प्लेटफ़ॉर्म की रणनीति के अनुरूप, रियलमी ने मार्च 2023 में अमेज़न पर अपना पहला ऑनलाइन स्टोर लॉन्च किया।

होराइजन ग्लास डिज़ाइन

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी एक पॉवर-पैक्ड स्मार्टफोन है जिसमें स्मार्टफोन का अनुभव बेहतर बनाने के लिए शानदार फ़ीचर्स दिए गए हैं। इसमें बेहतरीन, ब्लर-फ्री फोटो लेने के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (ओआईएस) के साथ भारत का पहला 50 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स890 कैमरा दिया गया है। होराइजन ग्लास डिज़ाइन इस स्मार्टफोन का आकर्षण बढ़ाता है, और 120हर्ट्ज़ का अल्ट्रा-स्मूथ एमोलेड डिस्प्ले जीवंत कलर्स और डीप ब्लैक प्रदान करता है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 5जी चिपसेट लगा है, इसलिए यह बहुत तेज़ परफ़ॉर्मेंस प्रदान करता है। तेज इंटरनेट स्पीड के लिए इसमें 5जी कनेक्टिविटी है। रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो में सेगमेंट का पहला एयर जेस्चर कंट्रोल है, जिसकी मदद से आप स्क्रीन को स्पर्श किए बिना ही विभिन्न कार्य कर सकते हैं।

रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी: Photo- Social Media

भारी उपयोग के दौरान भी बेहतरीन परफ़ॉर्मेंस के लिए इसमें 3डी वीसी कूलिंग सिस्टम दिया गया है जो उत्पन्न हीट को प्रभावी ढंग से वितरित कर देता है। इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है। तीव्र चार्जिंग के लिए इसमें 67वॉट की सुपरवूक चार्जिंग टेक्नोलॉजी दी गई है। इस स्मार्टफ़ोन में एंड्रॉयड14 पर आधारित रियलमी यूआई 5.0 ज़्यादा उपयोगिता के लिए अनेक कस्टमाइज़ेशन विकल्पों एवं फ़ीचर्स के साथ एक सुगम और सहज यूजर इंटरफ़ेस प्रदान करता है। रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी दो आकर्षक रंगों ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड एवं दो स्टोरेज वैरिएंट: 8जीबी+128जीबी, 19,999 रुपये में और 8जीबी+256जीबी, 21,999 रुपये में उपलब्ध है।

अमेज़न पर है काफी ऊँची रेटिंग

वायरलेस और होम एंटरटेनमेंट, “नार्ज़ो सीरीज़ को ग्राहकों ने शक्तिशाली परफ़ॉर्मेंस, डिज़ाइन और वैल्यू फॉर मनी के लिए अमेज़न इन पर काफी ऊँची रेटिंग दी है। हम नार्ज़ो 70 प्रो के लॉन्च के लिए पूरी रियलमी टीम को बधाई देते हैं। यह एक ऐसा स्मार्टफोन है, जो अपने अत्याधुनिक कैमरे और बेहतरीन ग्लास डिज़ाइन के साथ सेगमेंट में नए मानक स्थापित कर देगा। हम नार्ज़ो 70 प्रो पर ग्राहकों को 3 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ सुगम और तुरंत लोन प्रदान कर रहे हैं, जिसके लिए उन्हें क्रेडिट कार्ड की भी जरूरत नहीं, और वो अमेज़न पे लेटर द्वारा इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं। इसके अलावा उन्हें कई अन्य ऑफर भी दिए जा रहे हैं। हमें रियलमी के साथ अपने निरंतर जुड़ाव पर गर्व है और नार्ज़ो 70 प्रो के साथ हमारे 5जी स्मार्टफोन के पोर्टफोलियो का और ज्यादा विस्तार हो गया है।”

- रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (ओआईएस) के साथ भारत का पहला 50 मेगापिक्सल सोनी आईएमएक्स 890 कैमरा है। इसमें 120हर्ट्ज़ अल्ट्रा-स्मूथ एमोलेड डिस्प्ले, 67 वॉट सुपरवूक चार्जिंग और 5000 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी लगी है। यह एयर गेस्चर फीचर और 3डी वीसी कूलिंग सिस्टम जैसी अद्वितीय खूबियों से युक्त है।

-रियलमी नार्ज़ो 70 प्रो 5जी में सेगमेंट का पहला उत्कृष्ट होरिजन ग्लास डिज़ाइन है। यह दो आकर्षक रंगों - ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड एवं दो स्टोरेज वैरिएंट: 8जीबी+128जीबी 19,999 रुपये में और 8जीबी+256जीबी 21,999 रुपये में उपलब्ध है।

-इसकी अर्ली बर्ड सेल 19 मार्च, शाम 6 बजे से शुरू होगी और लाइव कॉमर्स सेल 22 मार्च, दोपहर 12 बजे से शुरू होगी, तथा यह 18,999* और 19,999* रुपये की शुरुआती क़ीमत में रियलमी.इन और अमेज़न.इन पर मिलेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story