×

Realme Narzo 50i Prime Price: इस फोन पर सेल आज से शुरू, किफायती कीमत में आने वाला शानदार स्मार्टफोन

Realme Narzo 50i Prime Price In India: Realme का यह फोन को मंगलवार को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। लॉन्चिंग के बाद अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की बिक्री भी आज से भारत में शुरू कर दी है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 22 Sep 2022 10:41 AM GMT
Realme Narzo 50i Prime
X

Realme Narzo 50i Prime (Image Credit : Social Media)

Realme Narzo 50i Prime Sale Price In India: चीनी टेक कम्पनी Oppo के सब ब्रांड Realme ने हाल ही में अपने किफायती Realme Narzo 50i Prime स्मार्टफोन का भारत में अनावरण किया था। लांच के बाद अब यह नवीनतम स्मार्टफोन आज से भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। हालांकि आज केवल अमेज़न प्राइम सदस्यों के खरीदने के लिए उपलब्ध है, लेकिन कल दोपहर 12 बजे Amazon और Realme.com पर सभी के लिए उपलब्ध होगा। अमेज़न प्राइम सदस्य वेबसाइट से 500 रुपये के अमेज़न कूपन का लाभ उठा सकते हैं। यह डार्क ब्लू और मिंट ग्रीन कलर वेरिएंट में आता है। यह UniSoC T612 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) द्वारा संचालित है और Android 11-आधारित Realme UI R संस्करण चलाता है।

Realme Narzo 50i Prime Price

Realme Narzo 50i Prime स्मार्टफोन डार्क ब्लू और मिंट ग्रीन कलर वेरिएंट तथा दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। भारत में इसके बेस 3GB RAM तथा 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये है, वहीं 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है।

Realme Narzo 50i Prime Specifications

Realme Narzo 50i Prime हैंडसेट 8.5mm अल्ट्रा-स्लिम बॉडी के साथ आता है और इसका वजन सिर्फ 182 ग्राम है। स्मार्टफोन कठोर बनावट के साथ एक स्टेज लाइट डिज़ाइन को स्पोर्ट करता है जिससे इसको कैरी करना काफी आसान है। यह UniSoC T612 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) द्वारा संचालित है जिसे 4GB तक रैम और 64GB तक स्टोरेज स्पेस के साथ जोड़ा गया है। 1TB तक के स्टोरेज स्पेस के माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके इस स्टोरेज स्पेस को और बढ़ाया जा सकता है। इस चिपसेट के साथ आप बड़े आसानी से मल्टी टास्किंग कर सकते हैं मगर हैवी एप्प्स को रन करने पर थोड़ी दिक्कत हो सकता है।

Realme Narzo 50i Prime स्मार्टफोन 6.6 इंच के एलसीडी फुल एचडी + डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 88.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात, 400 निट्स पीक ब्राइटनेस और 1600 x 720 पिक्सल का रिज़ॉल्यूशन है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ एक सामान्य ग्राफिस एक्सपीरियंस मिलता है। बता दें तेज प्रकाश में आपको डिस्प्ले देंखने में दिक्कत हो सकती है। अतिरिक्त सुविधाओं में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, जीपीएस, एक 3.5 मिमी जैक, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक ब्लूटूथ 5.0 शामिल हैं।

Realme Narzo 50i Prime Android 11-आधारित Realme UI R संस्करण चलाता है। फोन में डुअल सिम सपोर्ट भी है। नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी के लिए सपोर्ट है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह 36 दिनों तक का स्टैंडबाय टाइम और 46 घंटे तक का कॉलिंग टाइम देती है। यानी कि आप इस पॉवर सेटअप के साथ आप बैटरी बैकअप का चिंता किए बगैर काफी लंबे वक्त तक फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं। स्मार्टफोन कैमरे के मोर्चे पर भी अपनी कीमत के हिसाब से काफी बेहतर है इसमें पीछे की तरफ गोलाकार का एक कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा के आई सपोर्ट के साथ है जो तेज प्रकाश में अच्छी तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story