Realme Narzo Turbo 5G:धांसू फीचर्स के साथ इस फोन होगा लॉन्च,जानें कीमत

Realme Narzo Turbo 5G Price: Realme अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme Narzo Turbo 5G को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 3 Sep 2024 5:16 AM GMT
Realme Narzo Turbo 5G
X

Realme Narzo Turbo 5G

Realme Narzo Turbo 5G Price: Realme अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Realme Narzo Turbo 5G को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। बता दें कि, इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर पिछले दिनों ही लाइव हो चुका है। अब कंपनी ने इस फोन को लॉन्च डेट के बारे में जानकारी शेयर की है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Realme Narzo Turbo 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Realme Narzo Turbo 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Realme Narzo Turbo 5G Features, Price And Launch Date):

Realme Narzo Turbo 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Realme Narzo Turbo 5G Features, Price And Launch Date) की बात करें तो इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े मिलने वाले हैं। Realme Narzo Turbo 5G फोन को कंपनी MediaTek Dimensity 7300 Energy 5G चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है। ये फोन 750K AnTuTu स्कोर के साथ शोकेस हुआ है।


रियलमी का ये फोन मोटर स्पोर्ट्स इंस्पायर्ड डिजाइन के साथ लॉन्च हो सकता है। कंपनी का ये कहना है कि, ये फोन हल्का और स्लीक डिजाइन के साथ आ सकता है। इस फोन का वजन 185 ग्राम हो सकता है। इस फोन को 7.66mm के स्लीक डिजाइन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Realme Narzo Turbo 5G फोन को कंपनी द्वारा पीले कोलर के अलावा, बैंगनी में भी लाया जा सकता है। इस फोन को कंपनी 6/12GB रैम और 128/256GB स्टोरेज के साथ कंपनी लॉन्च कर सकती है। हालांकि, अभी इस फोन के कैमरा स्पेक्स को लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारियां सामने नहीं आई हैं। लेकिन कंपनी द्वारा इस फोन को EIS सपोर्ट वाले 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च करने की उम्मीद जताई जा रही है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Realme Narzo Turbo 5G के लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इस फोन को 9 सितंबर को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Realme Narzo Turbo 5G की कीमत को लेकर भी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story