×

Realme P Series Price: पहली बार भारत में जल्द लॉन्च होगी स्मार्टफोन सीराज, लीक हुई डीटेल्स

Realme P Series Price: रियलमी ने हाल ही में अपनी इस नई स्मार्टफोन सीराज का टीजर रिलीज किया है। पहली बार भारत में Realme P Series लॉन्च होने जा रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 9 April 2024 10:42 AM GMT
Realme P Series Price: पहली बार भारत में जल्द लॉन्च होगी स्मार्टफोन सीराज, लीक हुई डीटेल्स
X

Realme P Series Price: रियलमी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। पहली बार भारत में Realme P Series लॉन्च होने जा रहा है। बता दें कंपनी दो स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है। दरअसल रियलमी ने हाल ही में अपनी इस नई स्मार्टफोन सीराज का टीजर रिलीज किया है, जिसमें इस सीरीज के एक फोन की झलक देखने को मिली। इस टीजर के जरिए ही पी सीरीज के स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का भी ऐलान हो गया है। इस फोन में यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Realme P Series के अपकमिंग फोन Realme P1 5G के लॉन्च डेट और फीचर्स के बारे में:

Realme P1 5G के फीचर्स (Realme P1 5G Features)

Realme P1 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz रिफ्रेश रेट वाली फ्लैट AMOLED स्क्रीन मिलेगी। इसके अलावा इस फोन में प्रोसेसर के लिए Mediatek Dimensity 7050 चिपसेट दिया जा सकता है। साथ ही इस फोन में डुअल स्पीकर्स और 4356.62 mm VC चैंबर हो सकता है। दरअसल कंपनी इस अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। बता दें इस सीरीज के बेस मॉडल का नाम Realme P1 5G होगा और टॉप मॉडल का नाम Realme P1 Pro 5G होगा।


Realme P1 5G के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.7 इंच की कर्व्ड स्क्रीन हो सकती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। इतना ही नहीं इसमें ProXDR का सपोर्ट भी मिल सकता है। इसके अलावा इस फोन में प्रोसेसर के लिए Snapdragon 6 gen 1 चिपसेट मिलेगा। साथ ही इसमें 5000mAh बैटरी मिलेगी, जो 45W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। बता दें इस फोन में डुअल स्पीकर्स और 3D VC चैंबर शामिल होने की भी उम्मीद की जा रही है।

Realme P1 5G का लॉन्च डेट और कीमत (Realme P1 5G Launch Date And Price)

Realme P1 5G का लॉन्च डेट की बात करें तो रियलमी अपने इस नई पी सीरीज को भारत में 15 अप्रैल को लॉन्च करने की तैयारी में है। Realme P1 5G की कीमत 15,000 रुपए से कम होगा तो वहीं Realme P1 Pro 5G की कीमत 20,000 रुपए से कम होगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story