×

Realme Pad Tab 2021: रियलमी कंपनी ने लॉन्च किया Realme का पहला टैबलेट, जानें स्पेसिफिकेशन व कीमत

Realme Pad Tab 2021 : रियलमी कंपनी ने आज भारत में कंपनी का पहला Realme Pad टैबलेट लॉन्च किया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 9 Sep 2021 12:05 PM GMT
रियलमी कंपनी ने लॉन्च Realme का पहला टैबलेट
X

रियलमी कंपनी ने लॉन्च Realme का पहला टैबलेट (फोटो - सोशल मीडिया)

Realme Pad Tab 2021 : रियलमी कंपनी ने आज भारत में कंपनी का पहला Realme Pad टैबलेट लॉन्च किया है। रियलमी कंपनी का यह टैब एंड्राइड 11 पर बेस्ड है। रियलमी ने इससे पहले दो नए स्मार्टफोन Realme 8s और Realme 8i को लॉन्च किया है। जानते हैं इस टैबलेट के फीचर्स और कीमत के बारे में सबकुछ।

रियलमी कंपनी ने आज यानि 9 सितंबर को भारत में रियलमी पैड टैब (Realme Pad Tab) को लॉन्च किया है। इस स्मार्ट टैबलेट में 10.40 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले दी जा रही है। Realme Pad Tab में 1.7GHz ऑक्टा कोर मीडिया टेक helio G 80 प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ इस टैबलेट में 7100 mAh की पावर बैटरी दी जा रही है।


Realme Pad टैबलेट (फोटो - सोशल मीडिया)


Realme Pad कैमरा क्वॉलिटी

रियलमी पैड टैब (Realme Pad Tab) में कैमरे की बात करें तो 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए भी 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। Realme Pad चार स्पीकर के साथ आता है। जो Dobly Atmos के साथ सपोर्ट करता है। यह टैबलेट एंड्राइड 11 पर बेस्ड है। रियलमी का दावा है कि इनके इस टैब में स्लीक और स्लिम डिजाइन आती है। इसके साथ यह मेटल बॉडी का बना हुआ है इसमें यह दो कलर ऑप्शन में आता है। जिसमें ब्लैक और गोल्ड कलर शामिल हैं।


Realme Pad की कीमत

आपको बता दें कि रियलमी पैड टैब को कंपनी ने 13,999 रुपये की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया है। जिसे यूजर्स आसानी से अपने बजट में खरीद सके। रियलमी कंपनी Realme Pad Tab को 16 सितंबर 2021 को फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने टैबलेट को दो वैरियंट के साथ लॉन्च किया है। पहला 3GB + 32GB 4G LTE जिसे 13,999 रुपये में लॉन्च किया। और दूसरा 4GB + 64GB 4G LTE पर जिसकी कीमत 17,999 रुपये रखी गई है।


Shraddha

Shraddha

Next Story