×

RealmeGT Neo 5 5G Price: रियलमी ने जीटी नियो 5 को UI 4.0 स्किन के साथ किया रोलआउट, जाने पूरी जानकारी

RealmeGT Neo 5 5G Price and Full Specs: स्मार्टफोन की रियलमी 10 सीरीज का अनावरण करने के बाद, रियलमी चीन में अपने मध्य श्रेणी के रियलमी जीटी नियो 5 स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए तैयार हो रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Dec 2022 4:13 AM GMT
Realme GT Neo 5
X

RealmeGT Neo 5 5G Price and Full Specs (photo-social media)

RealmeGT Neo 5 5G Price and Full Specs: स्मार्टफोन की रियलमी 10 सीरीज का अनावरण करने के बाद, रियलमी चीन में अपने मध्य श्रेणी के रियलमी जीटी नियो 5 स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए तैयार हो रही है। रियलमी जीटी नियो 5 संभवत: 240 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा।जबकि रियलमी जीटी नियो 5 के बारे में लीक पहले ही इंटरनेट पर शुरू हो चुके हैं, ऐसा लगता है कि ब्रांड ने अब डिवाइस के आगमन को छेड़ना शुरू कर दिया है। हाल ही में वीबो पोस्ट में, रियलमी वीपी और ग्लोबल मार्केटिंग के अध्यक्ष जू क्यू चेस ने रियलमी के प्रशंसकों से अगले डिवाइस का अनुमान लगाने के लिए कहा जो बॉक्स से बाहर रियलमी यूआई 4.0 स्किन के साथ लॉन्च होगा और पूरी संभावना है कि वह रियलमी जीटी नियो 5 के बारे में बात कर रहे हैं।

Realme GT Neo 5 आउट ऑफ द बॉक्स Realme UI 4.0 के साथ आएगा

चेज़ ने रियलमी प्रशंसकों से यह अनुमान लगाने के लिए कहा है कि कौन सा आगामी स्मार्टफोन रियलमी यूआई 4.0 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आएगा। जबकि Realme GT 3 सीरीज़ को भी जल्द ही लॉन्च करने की उम्मीद की जा रही है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि यह थोड़ी देर बाद होगी, और जो डिवाइस लाइन में अगली है, वह सबसे अधिक संभावना है Realme GT Neo 5। सच है, हम उम्मीद कर सकते हैं कि रियलमी जीटी नियो 5 अगले साल जनवरी या फरवरी में लॉन्च होगा।

रियलमी जीटी नियो 5 स्पेसिफिकेशंस

रियलमी जीटी नियो 5 में 1.5के रेजोल्यूशन और 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का ओएलईडी पैनल होने का दावा किया गया है। हुड के तहत, डिवाइस को स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने के लिए इत्तला दे दी गई है, जिसे संभवतः 16GB रैम और 256GB तक के आंतरिक स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। बैटरी के संदर्भ में, डिवाइस को दो बैटरी में लॉन्च करने के लिए कहा जाता है। और फास्ट चार्जिंग वेरिएंट। जहां 5,000mAh बैटरी वेरिएंट को 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने के लिए इत्तला दी गई है, वहीं 4,600mAh बैटरी वेरिएंट को 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने के लिए कहा गया है। डिवाइस के कैमरों की बात करें तो, Realme GT Neo 5 में OIS सपोर्ट के साथ 50MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2MP का मैक्रो कैमरा और 16MP का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story