×

Redmi 12C Design and Price: रेडमी 12C जल्द लेगा भारत में एंट्री, डिज़ाइन होगी कमाल, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Redmi 12C Design and Price: स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Redmi 12C में 6.71-इंच का बड़ा डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है, जो 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ HD रेजोल्यूशन दे सकता है।

Anjali Soni
Published on: 27 March 2023 6:08 PM GMT
Redmi 12C Design and Price: रेडमी 12C जल्द लेगा भारत में एंट्री, डिज़ाइन होगी कमाल, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स
X
Redmi 12C Design and Price (Photo-social media)

Redmi 12C Design and Price: 30 मार्च को भारत में Redmi Note 12 4G के लॉन्च की पुष्टि करने के बाद, Xiaomi ने अब घोषणा की है कि Redmi 12C भी उसी स्टेज पर लॉन्च करेगा। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह सी-सीरीज़ की पेशकश होगी और इसकी कीमत किफायती होगी। Xiaomi India की वेबसाइट पर एक माइक्रोसाइट है, जो फोन के पूरे डिज़ाइन और कुछ प्रमुख हार्डवेयर विवरणों का खुलासा करती है। Redmi 12C Redmi 11C के उत्तराधिकारी के रूप में आएगा और हुड के तहत कुछ सुधार लाना चाहिए। चलिए फ़ोन के फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने Redmi 12C के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स (Redmi 12C Features)

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Redmi 12C में 6.71-इंच का बड़ा डिस्प्ले होने की पुष्टि की गई है, जो 20: 9 आस्पेक्ट रेश्यो और स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ HD रेजोल्यूशन दे सकता है। कंपनी का कहना है कि 2023 में लॉन्च हुए फोन में यह सबसे बड़ा डिस्प्ले है और इसकी कीमत करीब 10,000 रुपये के सेगमेंट में है। मीडियाटेक डायमेंसिटी G85 SoC की बदौलत स्मार्टफोन को सेगमेंट में सबसे तेज होने का दावा किया जाता है। चिपसेट को 6GB तक रैम के साथ जोड़ा जा सकता है और 5GB तक एक्सपेंडेबल रैम सपोर्ट है। पिछले हिस्से पर 50MP का डुअल कैमरा सेटअप होगा। अंत में, फोन में बोर्ड पर 5000mAh की बैटरी होगी।

यहां देखें Redmi 12C डिजाइन

Redmi 12C में सेल्फी शूटर के लिए फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच और स्क्रीन के नीचे ध्यान देने योग्य बेज़ल मिलेगा। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दायें किनारे पर हैं। पीछे की ओर बढ़ते हुए, आपके पास एक बड़ा कैमरा द्वीप है, जहां एक एलईडी फ्लैश के साथ दो सेंसर मौजूद हैं और इसमें 'एआई' टेक्स्ट के साथ एक तीसरा कटआउट है। इसी मॉड्यूल में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। हाथों पर बेहतर ग्रिप के लिए बैक पैनल में पैटर्न फिनिश है। Redmi 12C ब्लू, ब्लैक, पर्पल और ग्रीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story