×

Redmi A3 Expected Price: शाओमी सस्ती कीमत में ला रहा जबरदस्त स्मार्टफोन, प्रीमियम स्मार्टफोन जैसे होंगें फीचर्स

Redmi A3 Expected Price: आइए जानते हैं अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi A3 शाओमी से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

Jyotsna Singh
Published on: 11 Feb 2024 12:42 PM GMT
Redmi A3 Launch in India 14 February 2024
X

Redmi A3 Launch in India 14 February 2024 

Redmi A3 Expected Price: टेक कम्पनी शाओमी मोबाइल मार्केट में अब तक अपने कई मॉडलों को पेश कर चुकी है। जिन पर मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद ये कम्पनी जल्द ही अपना एक और शानदार स्मार्टफोन को लांच करने की तैयारी कर रही है। कंपनी के इस अगामी फोन से जुड़ी कुछ जानकारियां हाल ही में लीक हुईं हैं। इन जानकारियों के आधार पर शाओमी कम्पनी के इस अगामी फोन से जुड़े फीचर्स का खुलासा हुआ है।

अपकमिंग Redmi A3 शाओमी लुक और डिजाइन (Redmi A3 Expected Look)

शाओमी के अगामी स्मार्टफोन Redmi A3 के लुक और डिज़ाइन की बात करें तो इसकी हाल ही में लीक हुईं जानकारियों के आधार पर इसके डिजाइन के बारे में काफी कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है। इस फोन को पहली बार एक अफ्रीकन मार्केट के पोस्टर जरिए देखा जा चुका है। जिसके अंतर्गत इस फोन के पिछले हिस्से पर ग्लास वाला बैक डिजाइन देखने की मिलेगा साथ ही इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट की सुविधा भी उपलब्ध होगी। Redmi A3 अगामी स्मार्टफोन Redmi A2 नाम से लांच हुए इसके पिछले स्मार्टफोन का अपग्रेड वर्ज़न के तौर पर लांच किया जाएगा। कलर वेरिएंट की बात करें तो शाओमी का यह फोन तीन अलग-अलग कलर ब्लैक, ब्लू और ग्रीन ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा।


अपकमिंग Redmi A3 शाओमी के फीचर्स (Redmi A3 Expected Features)

अपकमिंग Redmi A3 शाओमी स्मार्टफोन में शामिल खूबियों की बात करें तो इस फोन के अगले हिस्से में 8MP का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। साथ ही इस फोन में 10W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम से लैस 5000mAh की बैटरी मिल सकती है।

इसी के साथ इसमें 6.71 इंच की एलसीडी डिस्प्ले मिलने की उम्मीद की जा रही है। इस डिसप्ले में शामिल फीचर्स की बात करें तो इसमें एचडी प्लस रेजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 400 निट्स ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन जैसी खूबियां शामिल मिल सकती हैं। फोन के पिछले हिस्से में 13MP का प्राइमरी कैमरा, एआई लेंस और एलईडी लेंस जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

इस फोन में शामिल प्रोसेसर की बात करें तो बेहतर परफार्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में MediaTek SoC वाले किसी चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। साथ ही 4GB RAM, और 128GB स्टोरेज और एक मेमोरी कार्ड का स्टोरेज भी दी सकती है यह फोन Android 13 (Go Edition) वाले ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करने की क्षमता रखता है।

इसकी कीमतों को लेकर अभी कम्पनी ने किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द इस फोन के लांच होने के साथ अपकमिंग Redmi A3 शाओमी की कीमतों से जुड़ी जानकारियों का पता लग सकेगा।

Admin 2

Admin 2

Next Story