×

Redmi A3 Review: क्या वाकई शानदार है रेडमी A3 फोन, जानें इसका रिव्यू

Redmi A3 Review: भारत में Redmi A3 लॉन्च हो चुका है। इस फोन में कंपनी द्वारा 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com पर भी उपलब्ध है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 Feb 2024 10:37 AM GMT
Redmi A3 Review: क्या वाकई शानदार है रेडमी A3 फोन, जानें इसका रिव्यू
X

Redmi A3 Review: शाओमी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। बता दें शाओमी के स्मार्टफोन को भारत में बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। कंपनी ने हाल ही में अपना लेटेस्ट लॉन्च Redmi A3 को सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। आप इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। बता दें यह स्मार्टफोन शाओमी की ऑफिशियल वेबसाइट Mi.com पर भी उपलब्ध है। कंपनी इस फोन के बेहतरीन फीचर्स को लेकर दावा कर चुकी है। लेकिन क्या ये फोन वाकई शानदार फीचर्स के साथ उपलब्ध है। खरीदने से पहले जान लें इस फोन के रिव्यू के बारे में। तो आइए जानते हैं Redmi A3 का रिव्यू

Redmi A3 Features And Review

Redmi A3 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में कंपनी ने 6.7 इंच का HD+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। रेडमी ए3 को डिस्प्ले 1650x720 पिक्सल के साथ मार्केट में उतारा गया है, जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। इतना ही नहीं डिस्प्ले को अट्रैक्टिव बनाने के लिए कंपनी द्वारा इसमें वॉटरड्रॉप नॉच का डिजाइन दिया गया है। बता दें Redmi A3 में कंपनी ने ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो G36 चिपसेट दिया है। Redmi A3 में कंपनी ने 6GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज भी दी है। दरअसल Redmi A3 एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।


स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए कंपनी द्वारा 5000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही इसके बॉक्स में ग्राहकों को 10W का फास्ट चार्जर भी मिलेगा। Redmi A3 की कीमत (Redmi A3 Price) की बात करें तो भारत में इसे 7,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। Redmi A3 का सबसे अपर मॉडल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है। आपको इस फोन और एक्सचेंज ऑफर के साथ बैंक ऑफर्स भी मिल जाएंगे।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story