×

Redmi A3x Features: तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ ये फोन, जानें Review

Redmi A3x Features: रेडमी का ये फोन तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। इस फोन में कमाल के फीचर्स मिलते हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 May 2024 12:45 PM GMT
Redmi A3x
X

Redmi A3x

Redmi A3x Features: अगर आप रेडमी के फैन हैं तो आपके पास कई अच्छे विकल्प मौजूद हैं। इस ब्रांड के फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi A3x को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में Mediatek Helio G36 प्रोसेसर की जगह Unisoc T60 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।

Redmi A3x फोन फिल्हाल पाकिस्तान में लॉन्च हुआ है। इस फोन को कंपनी जल्द ही भारत में भी लॉन्च करेगी। रेडमी का ये फोन Redmi A3x फोन Android 14 पर काम करता है। ये फोन लुक के मामले में Redmi A3 की तरह ही दिखाई देता है। हालांकि इसमें कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स शामिल किए गए हैं।

इस स्मार्टफोन को कंपनी ने तीन कलर में पेश किया है। Redmi A3x फोन Aurora Green, Midnight Black, Moonlight White कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि, जल्द ही कंपनी इस फोन को भारत और दूसरे देशों में लॉन्च कर सकती है। इस फोन को खरीदने की प्लानिंग करने से पहले इसका रिव्यू जान लेना चाहिए। तो ऐसे में आइए जानते हैं Redmi A3x के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में:

Redmi A3x के फीचर्स, कीमत और रिव्यू (Redmi A3x Features, Review And Price):

Redmi A3x के फीचर्स, कीमत और रिव्यू की बात करें तो इस फोन के फीचर्स काफी अच्छे हैं। Redmi A3x फोन के डिस्प्ले और डिजाइन की बात करें तो Redmi A3x का लुक लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आने वाला है। इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.71-इंच की IPS LCD HD+ डिस्प्ले यूजर्स को दी गई है।

Redmi A3x के प्रोसेसर और स्टोरेज की बात करें तो इस फोन की परफॉरेमेंस बहुत ज्यादा जबरदस्त है। इस फोन में 3GB रैम के साथ Unisoc T603 प्रोसेसर भी मिलने वाली है। इसके साथ ही इस फोन में यूजर्स को 64GB स्टोरेज भी मिलने वाला है। इसके साथ ही इस फोन को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।


Redmi A3x के स्पेसिफिकेशन्स (Redmi A3x Specifications) बात करें तो इस फोन का कैमरा क्वालिटी काफी अच्छा है। Redmi A3x के कैमरा सेटअप की बात करें तो Redmi A3x का धांसू फोन का कैमरा फोटोग्राफी के लिए बेस्ट है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस फोन का इस्तेमाल कर आप बहुत ही जबरदस्त फोटोग्राफी कर पाएंगे। इस फोन में यूजर्स को 8MP का डुअल AI कैमरा भी दिया जाने वाला है। वहीं इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यूजर्स को 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा।

Redmi A3x के बैटरी (Redmi A3x Battery) की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको जबरदस्त बैटरी दी गई है। इस फोन में यूजर्स को 5000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा भी इस फोन के बाकी फीचर्स काफी बेहतरीन हैं।

Redmi A3x की कीमत (Redmi A3x Price):

वहीं Redmi A3x की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत पाकिस्तान में 18 हजार 999 रुपए है, जो भारत में 5 हजार रुपए के बराबर है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story