Redmi के इस फोन पर मिल रहा है बंपर छूट, बेहद सस्ता हुआ ये फोन

Redmi A3x Price: अगर आप Redmi का फोन खरीदना चाहते हैं और ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं खर्च करना चाहते तो आपके लिए अच्छा मौका है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 17 Aug 2024 10:45 AM GMT
Redmi A3x
X

Redmi A3x 

Redmi A3x Price: अगर आप Redmi का फोन खरीदना चाहते हैं और ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं खर्च करना चाहते तो आपके लिए अच्छा मौका है। कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन Redmi A3x पर बंपर छूट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर यूजर्स इस फोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इस फोन का फीचर्स भी काफी तगड़ा और अच्छा है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Redmi A3x पर मिल रहे बंपर छूट और इस फोन के फीचर्स, कीमत और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Redmi A3x पर मिल रहा बंपर छूट (Redmi A3x Big Offers And Discounts):

Redmi A3x पर मिल रहा बंपर छूट (Redmi A3x Big Offers And Discounts) की बात करें तो इस फोन पर बंपर छूट मिल रहा है। Xiaomi India की वेबसाइट Redmi A3x कंपनी द्वारा दो वेरिएंट में लिस्ट हुआ है। इस फोन के 3GB+64GB की कीमत 6,999 रुपए है। वहीं इसके 4GB+128GB वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए तय की गई है। Redmi A3x को मिडनाइट ब्लैक, ओशन ग्रीन, ऑलिव ग्रीन और स्टारी व्हाइट कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।


Redmi A3x के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और रिव्यू (Redmi A3x Features, Specifications And Price):

Redmi A3x के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और रिव्यू (Redmi A3x Features, Specifications And Price) की बात करें तो ये फोन कई तगड़े फीचर्स के साथ आता है। डिस्प्ले के लिए Redmi A3x में 6.7 इंच का वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलता है। ये फोन 90Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ आता है। इस फोन में प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मिलती है। प्रोसेसर की बात करें तो Redmi A3x में Unisoc T603 चिपसेट मिलता है।

Redmi A3x के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi A3x में डुअल कैमरा मिलता है। ये फोन 8MP का मेन कैमरा और 0.08 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस फोन में 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी मिलती है। इस फोन के अन्य फीचर्स के तौर पर इस फोन में डुअल सिम, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.4, GPS, FM रेडियो, USB-C पोर्ट के अलावा डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और 3.5mm ऑडियो जैक फीचर्स दिए हैं। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story