×

Upcoming Redmi Device: 27 दिसंबर को लॉन्च होंगे Redmi के जबरदस्त डिवाइस, बैंड 2, वॉच 3, बड्स 4 लाइट और नया नोट 12 प्रो

Upcoming Redmi Device: Xiaomi का ब्रांड Redmi जो चीन में अर्ध-स्वतंत्र रूप से संचालित होता है, कल अपने विशाल कार्यक्रम की तैयारी कर रहा है। फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़ Redmi K60 आ रहा है, और हम जानते हैं कि इसमें कम से कम दो अलग-अलग लुक होंगे - एक ब्लू वेगन लेदर बैक के साथ और दूसरा कार्बन जैसा दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 27 Dec 2022 5:02 AM GMT
Upcoming Redmi Device
X

Upcoming Redmi Device(photo-social media) 

Upcoming Redmi Device: Xiaomi का ब्रांड Redmi जो चीन में अर्ध-स्वतंत्र रूप से संचालित होता है, कल अपने विशाल कार्यक्रम की तैयारी कर रहा है। फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़ Redmi K60 आ रहा है, और हम जानते हैं कि इसमें कम से कम दो अलग-अलग लुक होंगे - एक ब्लू वेगन लेदर बैक के साथ और दूसरा कार्बन जैसा दिखने के लिए डिज़ाइन किया गया। पहनने योग्य - रेड्मी वॉच 3 और रेड्मी बैंड 2 - साथ ही नए टीडब्लूएस इयरफ़ोन रेड्मी बड्स 4 लाइट। इसके शीर्ष पर, हम एक पूरी तरह से नए रेड्मी नोट 12 प्रो स्पीड स्मार्टफोन की भी उम्मीद करते हैं जो एक नया चिपसेट, कैमरा और एक फैंसी के साथ दिखता है मिंट ग्रीन कलर।

Xiaomi ने जारी किया टीजर

Redmi K60 में एक तथाकथित 2K स्क्रीन होगी, जो 1220p है - QHD और पूर्ण HD के बीच का मध्य चरण। Xiaomi ब्रांड ने एक AI एल्गोरिदम विकसित किया है जो सीखता है कि समय के साथ बेस्ट ऑटो चमक कैसे प्रदान की जाए। छवियों से यह भी पता चलता है कि पैनल सपाट होगा, लेकिन हम नहीं जानते कि यह Redmi K60, Redmi K60 Pro, या किसी अन्य फ़ोन पर लागू होता है या नहीं। एक या अधिक में Sony IMX800 सेंसर भी है इन फोनों के। यह एक 50 एमपी कैमरा है, जो अक्सर प्रीमियम स्तरीय उपकरणों में देखा जाता है, और यह ओआईएस के साथ जोड़ा जाएगा। रेड्मी वॉच 3 1.75" AMOLED स्क्रीन के साथ आ रही है, जो पूर्ववर्ती की तुलना में लगभग 15 प्रतिशत बड़ी है, और इसमें 341 पीपीआई और 600 निट्स ब्राइटनेस होगी। हम दाईं ओर एक बटन देख सकते हैं, और एक टीज़र में एक चमकीले हरे रंग का पट्टा विकल्प दिखाई देता है। Redmi Band 2 पहले Redmi Band की तुलना में 76 प्रतिशत अधिक स्पर्श क्षेत्र के साथ 1.47 "डिस्प्ले लाता है। शरीर 9.99 मिमी है और इसमें कोई भौतिक कुंजी नहीं होगी। फिर रेड्मी बड्स 4 लाइट है, जिसे युवा उपयोगकर्ताओं की शैली से मेल खाने के लिए हरे और नारंगी रंग में यूथ के रूप में भी अनुवादित किया गया है।

हर बड का वजन महज 3.9 ग्राम होगा। कंपनी द्वारा रेडमी नोट 12 प्रो स्पीड का उल्लेख नहीं किया गया था; इसे वीबो पर WHYLAB द्वारा लीक किया गया था। नया फोन एक आयताकार द्वीप और सपाट पक्षों पर तीन कैमरों के साथ समग्र डिजाइन को बनाए रखेगा, लेकिन Redmi लोगो बैक पैनल के शीर्ष पर अपना रास्ता बनाता है। उम्मीद की जा रही है कि फोन Redmi 12 प्रो सीरीज़ के समग्र पदचिह्न को बनाए रखेगा, लेकिन डायमेंशन 1080 को स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट से बदल देगा। 50 MP Sony IMX766 सेंसर के लिए 108 MP के भी चले जाने की उम्मीद है। इसकी कीमत CNY1,699 के तहत होने की उम्मीद है, जो कि एक नियमित Redmi Note 12 Pro की वर्तमान कीमत है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story