×

Redmi Buds 4 Lite Launch Price: ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ रेडमी बड्स लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन और कीमत

Redmi Buds 4 Lite Launch Price in India: रेडमी बड्स 4 लाइट टीडब्ल्यूएस ईयरफोन को इसके डिजाइन के मूल में एक हल्के डिजाइन को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 29 Dec 2022 2:46 AM GMT
Redmi Buds 4 Lite Price and Specification
X

Redmi Buds 4 Lite Price and Specification (Photo - Social Media)

Redmi Buds 4 Lite Price and Specification: Redmi K60 सीरीज़ के साथ, Xiaomi ने मंगलवार को चीन में Redmi Buds 4 Lite ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए, जो ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। रेडमी बड्स 4 लाइट चमकीले और आकर्षक रंगों में तैयार किए गए TWS ईयरबड्स की एक हल्की जोड़ी है। ऑडियो डिवाइस में 12 मिमी ड्राइवर जैसे घटक भी शामिल हैं जो मजबूत ऑडियो प्रदर्शन प्रदान करते हैं और IP54 वेदरप्रूफिंग प्रमाणित हैं। रेडमी बड्स 4 लाइट कॉल और ऑडियो के लिए बिल्ट-इन कंट्रोल के साथ आता है।

रेडमी बड्स 4 लाइट स्पेसिफिकेशन

रेडमी बड्स 4 लाइट टीडब्ल्यूएस ईयरफोन को इसके डिजाइन के मूल में एक हल्के डिजाइन को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। Xiaomi का दावा है कि ईयरबड्स का वजन सिर्फ 3.9 ग्राम है, जिससे ये पहनने में बहुत हल्के हैं। ईयरबड्स को कान में आधे आकार के अनुरूप आकार दिया गया है और जीवंत रंग विकल्पों में पेश किया गया है। डिवाइस में एक नॉइज़-रिडक्शन अल्गोरिदम है जो बैकग्राउंड नॉइज़ को कम करके कॉल की गुणवत्ता में सुधार करता है। रेडमी बड्स 4 लाइट 10 मीटर तक की रेंज के साथ लेटेस्ट ब्लूटूथ 5.3 मानक के अनुकूल है। इस डिवाइस में सभी शाओमी डिवाइस में क्विक पेयरिंग फीचर है। बड्स 4 लाइट में कॉल, संगीत को नियंत्रित करने और गेम मोड को सक्षम करने के लिए टच कंट्रोल भी हैं। TWS ईयरबड्स को 5 घंटे की स्टैंडअलोन बैटरी लाइफ और चार्जिंग केस के जरिए 20 घंटे तक मिलती है। डिवाइस को IP54 वेदरप्रूफिंग सर्टिफाइड बॉडी में पैक किया गया है।

रेडमी बड्स 4 लाइट टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स की चीन में घोषणा की गई है और इसकी कीमत 139 चीनी युआन लगभग 1,650 रुपये है। ANC ऑन में 20 घंटे की बैटरी मिलती है। इन बड्स को केवल 10 मिनट चार्ज कर 2.5 घंटे तक चलाया जा सकता है. ईयरफोन सनी व्हाइट, मिडनाइट ब्लैक, सनसेट ऑरेंज और ट्रेंड ग्रीन कलर ऑप्शन में आते हैं। हालांकि, वे भारत में कब लॉन्च होंगे, इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story