Redmi K80 Pro Price: शानदार कैमरा,तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये धांसू फोन

Redmi K80 Pro Price in India: रेडमी का ये फोन तगड़े फीचर्स और शानदार कैमरा के साथ लॉन्च होगा। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 Jun 2024 1:11 PM GMT
Redmi K80 Pro
X

Redmi K80 Pro

Redmi K80 Pro Price: अगर आप Redmi के अपकमिंग स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi K80 को लॉन्च करेगी। इस फोन में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। दरअसल Redmi K80 सीरीज को सबसे पहले चीन में पेश की जी सकती है।

इस सीरीज के तहत कंपनी Redmi K80 और K80 Pro फोन को लॉन्च कर सकती है। बता दें कि, K80 Pro में Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट है। तो ऐसे में आइए जानते है Redmi K80 सीरीज के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Redmi K80 सीरीज के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Redmi K80 Features, Launch Date And Price):

Redmi K80 सीरीज के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में बात करें तो कंपनी इस सीरीज के तहत Redmi K80 और K80 Pro फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। इन दोनों ही फोन में यूजर्स को कई तगड़े और जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे। Redmi K80 Pro स्मार्टफोन के बारे में टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने शेयर की है।


Redmi K80 Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Redmi K80 Pro के कैमरा क्वालिटी काफी जबरदस्त हैं। इस फोन के कैमरे की बात करें तो ये फोन 50MP 3x टेलीफोटो लेंस के साथ आ सकता है। इस फोन में 2K फ्लैट डिस्प्ले भी यूजर्स को मिल सकती है। Redmi K80 Pro के प्रोसेसर की बात करें तो, इस फोन में Qualcomm का अपकमिंग Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट मिल सकता है।

Redmi K80 Pro की बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5500mAh की बैटरी मिल सकती है। चार्जिंग के लिए ये फोन 120W चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। इस फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स काफी जबरदस्त है।

Redmi K80 Pro सीरीज का डिजाइन की बात करें तो इस फोन में नया डिजाइन और बैक पैनल देखने को मिल सकता है। इस फोन में ग्लास मटेरियल का इस्तेमाल किया जा सकता है।

Redmi K80 Pro के स्पेसिफिकेशंस में यूजर्स को फ्लैट OLED स्क्रीन की मिल सकती है। ये फोन 2K पिक्सल रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ सकता है।

Redmi K80 Pro की कीमत (Redmi K80 Pro Price):

Redmi K80 Pro की कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन जल्द ही इस फोन को लेकर कंपनी आधिकारिक खुलासा जल्द कर सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story