×

Redmi Note 12 Pro 5G जनवरी को होगा भारत में लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन और भी बहुत कुछ

Redmi Note 12 Pro 5G Price and Specification: हम भारत में 5 जनवरी को होने वाले लॉन्च इवेंट में कम से कम दो रेडमी नोट 12 सीरीज़ के स्मार्टफोन देखेंगे: रेडमी नोट 12 प्रो और रेडमी नोट 12 Pro+ वेनिला मॉडल की शुरुआत के बारे में अभी भी कोई शब्द नहीं है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Dec 2022 8:18 AM GMT
Redmi Note 12 Pro 5G
X

Redmi Note 12 Pro 5G(photo-social media)

Redmi Note 12 Pro 5G Price and Specification: पिछले हफ्ते, कंपनी ने अपने आगामी Redmi Note 12 Pro+.के लिए भारत लॉन्च की तारीख तय की। Redmi ने भारत में अपनी Note 12 सीरीज़ को पेश करके नए साल की शुरुआत करने की योजना बनाई है और प्रो मॉडल के 5 जनवरी के लॉन्च इवेंट के लिए इनवाइट भेजा है। 5 जनवरी को देश में Redmi Note 12 Pro के लॉन्च को छेड़ना शुरू किया। आज, ब्रांड ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि रेडमी नोट 12 प्रो भी, 12 Pro+ के समान लॉन्च इवेंट देखेगा। यह खबर सीधे रेडमी के एक ट्वीट और एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से आई है। एक लाइव माइक्रोसाइट भी है जो Redmi Note 12 सीरीज़ के कुछ महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च की तारीख का खुलासा करती है।

Redmi Note 12 Pro इंडिया लॉन्च कन्फर्म

हम भारत में 5 जनवरी को होने वाले लॉन्च इवेंट में कम से कम दो रेडमी नोट 12 सीरीज़ के स्मार्टफोन देखेंगे: रेडमी नोट 12 प्रो और रेडमी नोट 12 Pro+ वेनिला मॉडल की शुरुआत के बारे में अभी भी कोई शब्द नहीं है, लेकिन यह संभवतः उसी लॉन्च इवेंट में दिखाई देगा। हालाँकि कंपनी अभी भी Redmi Note 12 सीरीज़ के समय के बारे में मौन है, आधिकारिक पुष्टि आने वाले दिनों में लॉन्च की ओर अग्रसर होनी चाहिए। आधिकारिक टीज़र की स्थिर धारा को देखते हुए ब्रांड की पोस्टिंग हाल ही में हुई है, यह लॉन्च के समय के ऑनलाइन होने से बहुत पहले नहीं होना चाहिए।

कंपनी ने Redmi Note 12 लाइनअप के कुछ प्रमुख हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर साझा किया है। नोट 12 परिवार के सदस्यों में 120Hz AMOLED पैनल होगा और यह डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटम्स को सपोर्ट करेगा। मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 एसओसी डिवाइस को पावर देता है। Redmi का दावा है कि आपको Redmi Note 12 सीरीज के फोन पर सिर्फ 15 मिनट की चार्जिंग में पूरे दिन का चार्ज मिलेगा।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story