×

Redmi Note 13 Pro+ 5G: डिजाइन और परफॉर्मेंस में बेस्ट लेकिन इस फीचर को यूजर्स ने बताया बेकार, जानें Review

Redmi Note 13 Pro Plus 5G Review: शाओमी का Redmi Note 13 Pro+ 5G भी इन दिनों काफी चर्चा में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 16 March 2024 6:45 AM GMT (Updated on: 16 March 2024 6:45 AM GMT)
Redmi Note 13 Pro+ 5G: डिजाइन और परफॉर्मेंस में बेस्ट लेकिन इस फीचर को यूजर्स ने बताया बेकार, जानें Review
X

Redmi Note 13 Pro Plus 5G Review: Redmi का क्रेज भारत में सबसे ज्यादा है। कंपनी जब भी अपने नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करती है तो यूजर्स में इसे लेकर क्रेज रहता है। साथ ही इसकी पहली सेल अक्सर स्टॉक आउट रहती है। कंपनी का Redmi Note 13 Pro+ 5G भी इन दिनों काफी चर्चा में है। यूजर्स को कुछ मामलों में ये फोन कुछ खास पसंद नहीं आया।

हालांकि, इस फोन के ज्यादातर फीचर्स भी बेहतरीन है। ऐसे में अगर आप भी Redmi Note 13 Pro+ 5G को खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके रिव्यू जान लें और फिर खरीद सकते हैं। तो आइए जानते हैं Redmi Note 13 Pro+ 5G के रिव्यू और फीचर्स के बारे में:

Redmi Note 13 Pro+ 5G के रिव्यू और फीचर्स

Redmi Note 13 Pro+ 5G के रिव्यू और फीचर्स की बात करें तो ये फोन 200MP कैमरा के साथ आता है। साथ ही इस फोन में 6.67-inch का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलता है। साथ ही स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। प्रोटेक्शन को देखते हुए कंपनी ने Corning Gorilla Glass Victus दिया है। डिस्प्ले काफी ब्राइट है। साथ ही इसके टच रिस्पॉन्स काफी अच्छा है। फोन की कीमत 40 हजार से कम है।


वहीं Redmi Note 13 Pro+ 5G में MediaTek Dimensity 7200-Ultra प्रोसेसर दिया गया है। इतना ही नहीं UI में आपको कई सारे ऐप्स प्री-इंस्टॉल्ड मिलते हैं। Redmi Note 13 Pro+ 5G की बैटरी की बात करें तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में यूजर्स फोन को एक दिन से ज्यादा नॉर्मल यूज पर इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा फोन 120W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

हालांकि, कैमरा के मामलें में यूजर्स को थोड़ी शिकायत है। दरअसल Redmi Note 13 Pro+ 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 200MP का है। साथ ही इस फोन में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो मिलेगा। वहीं डे लाइट में फोन से अच्छी फोटोज क्लिक की जा सकती हैं लेकिन लो लाइट या फिर रात में फोन की कैमरा परफॉर्मेंस अच्छी नहीं है। वहीं इसके फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा है।

Redmi Note 13 Pro+ 5G में अच्छी क्वालिटी के स्पीकर मिलेंगे। कॉलिंग और कनेक्टिविटी भी अच्छी गई। इसके अलावा माइक की क्वालिटी भी अच्छी है। इस स्मार्टफोन की खासियत है कि ये IP68 रेटिंग के साथ आता है। दरअसल इससे पहले Redmi Note सीरीज के फोन्स में IP रेटिंग नहीं मिलती थी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story