×

Redmi Note 13 Pro+ Camera: रेडमी नोट 13 प्रो+ में मिलेगा जबरदस्त कर्व्ड डिस्प्ले और 200MP कैमरा, जाने खासियत

Redmi Note 13 Pro+ Camera: Redmi Note 12 लाइनअप के सफल होने के बाद, ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी ने इसके उपर पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसे सभी Redmi Note 13 कहा जाएगा।

Anjali Soni
Published on: 9 Aug 2023 7:06 AM GMT
Redmi Note 13 Pro+ Camera: रेडमी नोट 13 प्रो+ में मिलेगा जबरदस्त कर्व्ड डिस्प्ले और 200MP कैमरा, जाने खासियत
X
Redmi Note 13 Pro+ Camera(photo-social media)

Redmi Note 13 Pro+ Camera: Redmi Note 12 लाइनअप के सफल होने के बाद, ऐसा प्रतीत होता है कि कंपनी ने इसके उपर पर काम करना शुरू कर दिया है, जिसे सभी Redmi Note 13 कहा जाएगा। ऐसी खबरें हैं कि दावा किया जा रहा है कि ब्रांड अक्टूबर में चीन में फोन की घोषणा कर सकता है और बाद में अधिक बाजारों में विस्तार कर सकता है। पिछले फ़ोन की तरह, Redmi Note 13 सीरीज में कम से कम तीन मॉडल शामिल हो सकते हैं Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro, और Redmi Note 13 Pro+ और अब, टिपस्टर ने बाद के कुछ प्रमुख हार्डवेयर डिटेल बताए हैं।

Redmi Note 13 Pro+ के स्पेसिफिकेशन

Redmi Note 12 Pro+ की तरह, Redmi Note 13 Pro+ में भी पीछे की तरफ 200MP का प्राइमरी कैमरा होने की संभावना है। 200MP सेंसर से 4x इन-सेंसर ज़ूम की पेशकश की उम्मीद है, जो ज़ूम इन करने पर भी वास्तव में प्रभावशाली तस्वीरें पेश करेगा। हैंडसेट में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की जानकारी है। सबसे बड़ा बदलाव कर्व्ड-एज डिस्प्ले है, जो रेडमी नोट सीरीज़ में पहली बार है। उम्मीद है कि स्क्रीन 1.5K रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करेगी, जिसे 120Hz रिफ्रेश रेट से मदद मिल सकती है।

जाने अन्य जानकारी

रेडमी नोट 13 प्रो का कथित खाका पहले उसी टिपस्टर के माध्यम से ऑनलाइन सामने आया था, लेकिन नाम का उल्लेख नहीं किया गया था। नवीनतम लीक में, हम सेल्फी शूटर और संकीर्ण बेज़ेल्स के लिए केंद्र-स्थित पंच-होल कटआउट देख सकते हैं। पीछे की तरफ, हम ट्रिपल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश के साथ Xiaomi 13-प्रेरित कैमरा मॉड्यूल देख सकते हैं। Redmi Note 13 और Note 13 Pro में फ्लैट डिस्प्ले हो सकता है, जबकि Redmi Note 13 Pro+ कर्व्ड डिस्प्ले से लैस हो सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि लाइनअप में हाई-एंड मॉडल को प्रीमियम डिज़ाइन और हार्डवेयर मिलेगा। इससे फोन अपने पूर्ववर्ती की तुलना में थोड़ा महंगा हो जाएगा। हमें आने वाले दिनों में फोन के बारे में और अधिक जानकारी मिलनी चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story