Redmi Pad Pro 5G: धांसू फीचर्स से लैस होगा ये टैबलेट, जानें कीमत

Redmi Pad Pro 5G Price: अगर आप नया टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Redmi अपने अपकमिंग टैबलेट Redmi Pad Pro 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 7 July 2024 4:45 AM GMT (Updated on: 7 July 2024 1:37 PM GMT)
Redmi Pad Pro 5G
X

Redmi Pad Pro 5G

Redmi Pad Pro 5G Price: अगर आप नया टैबलेट खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Redmi अपने अपकमिंग टैबलेट Redmi Pad Pro 5G को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस टैबलेट में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलेंगे। इस टैबलेट के लॉन्च होने से पहले इसका फीचर्स लीक हो गया है। Xiaomi ने चीन में Redmi Pad Pro टैबलेट का 5G वर्जन एक महीने पहले ही लॉन्च कर दिया था। जिसके बाद अब टैबलेट को ग्लोबल लॉन्च को लेकर अपडेट आए थे।

अब इस टैबलेट के ग्लोबल लॉन्च किया जाएगा। लीक हुई डिटेल्स के अनुसार, इस टैबलेट में रेगुलर मॉडल जैसे ही स्पेसिफिकेशन मिलने वाले हैं। Redmi Pad Pro 5G डुअल सिम को सपोर्ट करने वाला है। कंपनी भारत में अपने अपकमिंग टैबलेट POCO Pad के 5G वेरिएंट को भी लॉन्च करने की तैयारी में जानकारी के लिए बता दें कि, POCO Pad जो है, वे Redmi Pad 5G का रीब्रांड है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Redmi Pad Pro 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:


Redmi Pad Pro 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Redmi Pad Pro 5G Features, Launch Date And Price):

Redmi Pad Pro 5G के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Redmi Pad Pro 5G Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये टैबलेट कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाला है। इस टैबलेट में 2.4GHz तक की क्लॉक स्पीड वाले ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर मिलता है, जो एड्रेनो 710 GPU के साथ आता है। ये 6GB या 8GB LPDDR4X RAM और 128GB या 256GB UFS 2.2 स्टोरेज को सपोर्ट करता है, जिसे 1.5TB तक बढ़ाया जा सकता है। ये टैबलेट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 14-आधारित HyperOS पर काम करता है। इस टैबलेट में 12.1 इंच की 2.5K LCD स्क्रीन, रेज़ोल्यूशन 2560 × 1600 पिक्सल, 120Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। डिस्प्ले के लिए इस टैबलेट में 600 निट्स तक की ब्राइटनेस मिलता है। प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 मिलता है।

Redmi Pad Pro 5G स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, इस टैबलेट का कैमरा बेहतरीन है। इस टैबलेट में 8MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा शामिल है। ये टैबलेट इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, इंफ्रारेड सेंसर, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाले क्वाड स्पीकर और डुअल माइक्रोफोन के साथ लॉन्च होने की तैयारी में है। Redmi Pad Pro 5G डुअल सिम को भी सपोर्ट करता है, जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस टैबलेट में Wi-Fi-only मॉडल के अलावा 5G, 2.4GHz और 5GHz बैंड पर वाई-फाई 6 (802.11 ac), ब्लूटूथ 5.2 और USB टाइप-C 2.0 मिलता है। ये टैबलेट 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 10,000mAh की बैटरी के साथ आता है।

Redmi Pad Pro 5G की कीमत (Redmi Pad Pro 5G Price):

Redmi Pad Pro 5G की कीमत (Redmi Pad Pro 5G Price) की बात करें तो इस टैबलेट की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद ये भी की जा रही है कि, कंपनी इस टैबलेट की कीमत और लॉन्च डेट को लेकर जल्द ही आधिकारिक जानकारी देगी।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story