×

कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रहा Redmi Pad Pro, जानें फीचर्स

Redmi Pad Pro: कंपनी जल्द ही रेडमी के अपकमिंग टैबलेट Redmi Pad Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। ये Poco का पहला टैबलेट हो सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 8 April 2024 8:17 AM GMT
कई तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रहा Redmi Pad Pro, जानें फीचर्स
X

Redmi Pad Pro: अगर आप रेडमी के अपकमिंग टैबलेट का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही रेडमी के अपकमिंग टैबलेट Redmi Pad Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस टैबलेट में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी इस टैबलेट को एक इवेंट के दौरान पेश करेगी। तो ऐसे में आइए जानते हैं रेडमी पैड प्रो का लॉन्च डेट और फीचर्स:

Redmi Pad Pro का लॉन्च डेट (Redmi Pad Pro Launch Date):

Redmi Pad Pro का लॉन्च डेट लगभग सामने आ चुका है। दरअसल टेक दिग्गज Xiaomi ने ऐलान किया है कि वो 10 अप्रैल को चीन में रेडमी टर्बो 3 लॉन्च करने जा रही है। ऐसे में इस इवेंट में एक और धमाकेदार प्रोडक्ट की एंट्री होगी, जिसका नाम रेडमी पैड प्रो टैबलेट होगा। दरअसल ये रेडमी ब्रांड का तीसरा टैबलेट होगा क्योंकि इससे पहले Redmi Pad और Redmi Pad SE लॉन्च हो चुके हैं।


Redmi Pad Pro के फीचर्स (Redmi Pad Pro Features):

Redmi Pad Pro के फीचर्स की बात करें तो लीक हुई तस्वीरों से ये पता लगाया जा सकता है कि, रेडमी पैड प्रो कीबोर्ड और स्टायलस जैसी एक्सेसरीज को सपोर्ट करेगा। इतना ही नहीं इस डिवाइस के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप होगा। साथ ही किनारों पर चार स्पीकर्स, एक USB-C पोर्ट और 3.5mm का जैक भी मिल सकता है। बता दें ये टैबलेट काले, सफेद और हल्के बैंगनी रंगों में आएगा।

Redmi Pad Pro में 12.1 इंच का LCD पैनल होगा, जो 2.5K रिज़ॉल्यूशन और हाई रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इतना ही नहीं दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें 10,000mAh की बैटरी मिलेगी और लेटेस्ट HyperOS वाला एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम भी होगा।

Redmi Pad Pro 4nm चिपसेट से लैस होगा, जिसका AnTuTu स्कोर लगभग 650,000 होने का अनुमान है। हालांकि, रेडमी ने अभी तक ऑफिशियल तौर पर पैड प्रो के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। जानकारी के लिए बता दें कि, अब तक लॉन्च हुए ज्यादातर पोको डिवाइस रेडमी डिवाइस का ही रिब्रांडेड होता है या इसमें थोड़ा बहुत बदला हुआ रहता है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि, रेडमी पैड प्रो ही ग्लोबल मार्केट में पोको का पहला टैबलेट (Poco Tablet) बनकर सामने आए।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story