×

Redmi Pad SE: शाओमी ने लॉन्च किया बेहद सस्ता टैबलेट, जानें Review

Redmi Pad SE: शाओमी ने भारत में अपना एक नया टैबलेट Redmi Pad SE लॉन्च किया है। शाओमी इस समय भारत में स्मार्टर लिविंग इवेंट आयोजित कर रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 23 April 2024 12:26 PM GMT
Redmi Pad SE: शाओमी ने लॉन्च किया बेहद सस्ता टैबलेट, जानें Review
X

Redmi Pad SE: शाओमी अपने ग्राहकों के लिए अक्सर समय समय पर नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करता रहता है। अब एक बार फिर शाओमी ने बेहद सस्ते दाम में टैबलेट लॉन्च किया है। जिसकी कीमत 20000 से भी कम है। इस टैबलेट के फीचर्स भी काफी जबरदस्त है।

दरअसल शाओमी ने भारत में अपना एक नया टैबलेट Redmi Pad SE लॉन्च किया है। बता दें कि, शाओमी इस समय भारत में स्मार्टर लिविंग इवेंट आयोजित कर रहा है। इस इवेंट में ही कंपनी ने अपना एक नया टैबलेट भारतीय मार्केट में पेश कर दिया है। ये टैबलेट शाओमी के पिछले टैबलेट Redmi Pad का ही एक अपग्रेड वर्जन है। तो ऐसे में आइए शाओमी के लेटेस्ट नए टैबलेट Redmi Pad SE के बारे में विस्तार से:

Redmi Pad SE के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स (Redmi Pad SE Specifications And Features):

Redmi Pad SE के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो डिस्प्ले के तौर पर इस टैबलेट में 11 इंच की एलसीडी स्क्रीन दी गई है,जिसका रेजॉल्यूशन 1920*1200 पिक्सल है। इस टैबलेट में 400 निट्स की ब्राइटनेस समेत कई खास सर्टिफिकेशन्स और फीचर्स भी दिए गए हैं।

इसके अलावा इस टैबलेट की प्रोसेसर की बात करें तो इस टैबलेट में प्रोसेसर के लिए Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 610 GPU का सपोर्ट भी मिलता है। ये टैब Android 13 पर बेस्ड MIUI ओएस पर रन करता है।

Redmi Pad SE के कैमरे की बात करें तो इस टैब के पिछले हिस्से पर 8MP और अगले हिस्से पर 5MP का कैमरा सेटअप दिया गया है। Redmi Pad SE के बैटरी बैकअप की बात करें तो इस टैब में 8000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। बता दें कि, कंपनी का दावा है कि इस टैब में यूजर्स को 28 घंटे से भी ज्यादा का वीडियो प्लेबैक टाइम मिलेगा।

वहीं इस टैब में क्वॉड स्पीकर सेटअप, Dolby Atmos audio, Hi-Res audio, 3.5mm ऑडियो जैक जैसी फीचर्स मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए इस टैब में WiFi (2.4GHz and 5GHz), Bluetooth 5.0 जैसे फीचर्स का सपोर्ट भी दिया गया है।

Redmi Pad SE के अन्य स्पेसिफिकेशन (Redmi Pad SE Specifications) की बात करें तो इस टैबलेट का वजन 478 ग्राम और इसमें सिक्योरिटी के लिए एआई फेस अनलॉक फीचर भी है।


Redmi Pad SE की कीमत, बिक्री और ऑफर (Redmi Pad SE Price, Offers And Discounts):

Redmi Pad SE की कीमत, बिक्री और ऑफर की बात करें तो शाओमी ने अपने इस टैबलेट को तीन वेरिएंट्स में लॉन्च किया है। इस टैबलेट का पहला वेरिएंट 4GB+128GB मॉडल के साथ आता है, जिसकी कीमत 12,999 रुपये है। वहीं इस टैब का दूसरा वेरिएंट 6GB+128G मॉडल के साथ आता है, जिसकी कीमत 13,999 रुपये है। इसके अलावा इस टैबलेट का तीसरा वेरिएंट 8GB+128G मॉडल के साथ आता है, जिसकी कीमत 14,999 रुपये है।

बता दें कि Redmi Pad SE को ग्राहक 24 अप्रैल से अमेज़न, फ्लिपकार्ट और शाओमी के ईस्टोर से खरीद सकते हैं। इसे ICICI Bank के जरिए पेमेंट करके खरीदने पर यूजर्स को 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा शाओमी ने इस टैबलेट के लिए एक कवर भी लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 1,299 रुपये है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story