×

Redmi Smart Fire TV 32 Price: रेडमी स्मार्ट फायर टीवी 32 (L32R8-FVIN) रिव्यु, जाने फीचर्स कीमत और बहुत कुछ

Redmi Smart Fire TV 32 Price and Features: आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में कंपनी ने स्मार्ट फायर टीवी 32 लॉन्च किया है। चलिए जानते हैं ये आपके लिए खास है या नहीं।

Anjali Soni
Published on: 18 April 2023 12:56 PM GMT
Redmi Smart Fire TV 32 Price: रेडमी स्मार्ट फायर टीवी 32 (L32R8-FVIN) रिव्यु, जाने फीचर्स कीमत और बहुत कुछ
X
Redmi Smart Fire TV 32 Price and Features (Photo-social media)

Redmi Smart Fire TV 32 Price and Features: Xiaomi आम तौर पर उनके Android-आधारित टेलीविज़न इंटरफ़ेस के लिए जाना जाता है यह एक ऐसा एप्रोच है जिसने अच्छी तरह से काम किया है, और अपना नाम बनाया है। चाहे आप अच्छे और टॉप क्वालिटी का टीवी खरीदें या फिर कम का सभी भी में आपको जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में कंपनी ने स्मार्ट फायर टीवी 32 लॉन्च किया है। चलिए जानते हैं ये आपके लिए खास है या नहीं।

भारत में स्मार्ट फायर टीवी 32 की कीमत

भारत में रेडमी स्मार्ट फायर टीवी की कीमत 3212,499 रुपये हैं। ये ओएस के साथ आने वाला ब्रांड का पहला टीवी है। इसमें आपको कई तरह के जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे एलेक्सा को डिफॉल्ट वॉयस असिस्टेंट और यूजर इंटरफेस में प्राइम वीडियो और भी बहुत कुछ।

Redmi Fire TV रिमोट फीचर्स (Redmi Fire TV Remote Features)

सबसे पहले आपको Redmi Fire TV रिमोट में टॉप पर वॉयस कंट्रोल बटन पर नीला एलेक्सा लोगो मिलेगा। यह अभी तक का सबसे लेटेस्ट रिमोट है, लेकिन टेस्ट के बाद पता चला की इससे बेहतर रेडमी के पहले वाले रिमोट बेहतर थे। यह एक ऐसा है जिसे एंड्रॉइड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसलिए इसमें कुछ अलग फीचर्स है। सबसे नीचे Redmi और Fire TV ब्रांडिंग है, टॉप पर वॉयस कंट्रोल बटन है। यहां हॉट कीज़ भी उपलब्ध है नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और ऐमज़ॉन म्यूज़िक के साथ, और आप टेलीविजन से कनेक्ट करने के लिए एलेक्सा को वॉयस कमांड देकर ब्लूटूथ कनेक्ट कर सकते हैं। ये और टीवी की तरह आपकी बात डायरेक्ट नहीं सुनेगा, पहले आपको एलेक्सा बटन दबाना होगा तभी टीवी वॉयस कमांड को प्रोसेस करने में सक्षम होगा।

Redmi Smart Fire TV 32 (L32R8-FVIN) का डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन (Design)

डिज़ाइन: रेडमी केवल 32-इंच आकार में उपलब्ध, इसके कॉम्पैक्ट आकार और कम कीमत के लिए ये अच्छा है। बेशक, इसका मतलब यह भी है कि इसमें केवल 1366x768 पिक्सल का एचडी रिज़ॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज है जैसे कि बाजार में अन्य 32 इंच के टीवी हैं। यह एक सिंपल और बेहतर डिज़ाइन के साथ आता है। जो स्क्रीन के चारों ओर संकीर्ण बॉर्डर देती है, और एक समग्र मोटाई जो निश्चित रूप से एक किफायती टेलीविजन के लिए भी बहुत अधिक नहीं है। ये बहुत छोटे है जिसका मतलब है ये टीवी काफी हल्का है, इसका वजन सिर्फ 3.9 किलोग्राम है। Xiaomi मुफ्त इंस्टॉलेशन देता है,

कनेक्टिविटी: फिक्स्ड पावर केबल दाईं ओर है, और पोर्ट स्क्रीन के बाईं ओर हैं। टेलीविजन में दो एचडीएमआई पोर्ट है जिसमें एआरसी को सपोर्ट करता है और दूसरा यूएसबी 2.0 पोर्ट, हेडफोन या स्पीकर के लिए 3.5 एमएम सॉकेट और एक एंटीना सॉकेट है। वायरलेस कनेक्टिविटी मिलती है जिसमें आप डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5 कनेक्ट कर सकते हैं।

स्पीकर: टीवी का 20W टू-स्पीकर सिस्टम है और डॉल्बी ऑडियो, DTS वर्चुअल:X और DTS-HD साउंड फॉर्मेट के सपोर्ट के है एयर फायर करता है।

स्टोरेज: ऐप और ऐप डेटा के लिए 1 जीबी रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ क्वाड-कोर कॉर्टेक्स ए35 प्रोसेसर और माली जी31 एमपी2 जीपीयू स्मार्ट टीवी इंटरफेस को सशक्त बनाता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story