Redmi Watch 5 Active: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च होगा ये स्मार्टवॉच

Redmi Watch 5 Active: Redmi अपने अपकमिंग स्मार्टवॉच को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने स्मार्टवॉच Redmi Watch 5 Active को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 26 Aug 2024 10:57 AM GMT
Redmi Watch 5 Active
X

Redmi Watch 5 Active  

Redmi Watch 5 Active: Redmi अपने अपकमिंग स्मार्टवॉच को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टवॉच Redmi Watch 5 Active को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। ये वॉच 140 स्पोर्ट्स मोड और 5.08 सेमी से भी बड़े डिस्प्ले के साथ आ सकता है। इस स्मार्टवॉच के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Redmi Watch 5 Active के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Redmi Watch 5 Active के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Redmi Watch 5 Active Features, Launch Date And Price):

Redmi Watch 5 Active के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Redmi Watch 5 Active Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये स्मार्टवॉच कई तगड़े फीचर्स के साथ आ सकता है। Redmi Watch 5 Active स्मार्टवॉच में कंपनी दमदार बैटरी बैकअप के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग और अलेक्सा सपोर्ट जैसे फीचर्स भी देने की तैयारी में है।


Redmi Watch 5 Active के स्पेक्स की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में क्रिस्टल क्लियर वॉइस क्वालिटी की सुविधा मिलने वाली है। इस स्मार्टवॉच के बैटरी बैकअप की बात करें तो ये लेटेस्ट स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज में 18 दिनों तक के स्टैंडबाय बैटरी लाइफ के साथ आने वाली है। वहीं कंपनी का ये दावा है कि, इस स्मार्टवॉच के डिस्प्ले ऑन करके करीब 400 से भी ज्यादा घंटों तक रखा जा सकता है।

इस नई स्मार्टवॉच में ANC (एंटी नॉइस कैंसिलेशन) का सपोर्ट फीचर मिलने वाला है। वहीं Redmi Watch 5 Active में 5.08 सेमी से भी बड़े डिस्प्ले मिल सकता है। इस स्मार्टवॉच में कई स्पोर्ट मोड्स भी मिल सकता है। ये स्मार्टवॉच करीब 140 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करता है। ये स्मार्टवॉच शाओमी HyperOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाली है। इस स्मार्टवॉच में बिल्ड इन Alexa सपोर्ट भी मिलने वाला है। Redmi Watch 5 Active Smartwatch के लॉन्च डेट की बात करें तो ये Smartwatch भारत में 27 अगस्त 2024 को लॉन्च होगी। इस स्मार्टवॉच के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं।

Redmi Watch 5 Active की कीमत (Redmi Watch 5 Active Price):

Redmi Watch 5 Active की कीमत (Redmi Watch 5 Active Price) की बात करें तो ये स्मार्टवॉच 8 से 10 हजार रुपए तक की रेंज में बाजार में उतारने की तैयारी में है। ये एक बजट फ्रेंडली प्रीमियम स्मार्टवॉच होने वाली है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story