Redmi Watch 5 Active Price: धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें Review

Redmi Watch 5 Active Price: शाओमी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच Redmi Watch 5 Active को लॉन्च कर दिया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 30 Aug 2024 8:45 AM GMT (Updated on: 30 Aug 2024 8:46 AM GMT)
Redmi Watch 5 Active
X

Redmi Watch 5 Active 

Redmi Watch 5 Active Price: शाओमी ने अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच Redmi Watch 5 Active को लॉन्च कर दिया है। इस वॉच में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। ये स्मार्टवॉच Hyper OS पर काम करती है और इसमें Alexa वॉयस सपोर्ट मिलता है। ये स्मार्टवॉच 2-inch के डिस्प्ले के साथ उपल्ब्ध है। इसके अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Redmi Watch 5 Active की कीमत, फीचर्स और रिव्यू के बारे में विस्तार से:

Redmi Watch 5 Active की कीमत, फीचर्स और रिव्यू (Redmi Watch 5 Active Price, Features And Review):

Redmi Watch 5 Active की कीमत, फीचर्स और रिव्यू (Redmi Watch 5 Active Price, Features And Review) की बात करें तो इस वॉच में यूजर्स को कई तगड़े फीचर्स मिलते हैं। Redmi Watch 5 Active स्मार्टवॉच में 2-inch का LCD डिस्प्ले मिलता है। इसकी स्क्रीन की पीक ब्राइटनेस 500 Nits की है। इस वॉच में Hyper OS दिया गया है। Redmi Watch 5 Active में Alexa बेस्ड वॉयस असिस्टेंट का सपोर्ट मिलता है। जिसकी मदद से आप कई काम को सिर्फ वॉयस कमांड की मदद से कर सकते हैं। इस वॉच में 200 से ज्यादा वॉच फेस फीचर्स दिए गए हैं, जिन्हें आप अपने हिसाब से कस्टमाइज भी कर सकते हैं। इस वॉच में हिंदी भाषा का भी सपोर्ट यूजर्स को मिलता है। ये स्मार्टवॉच 140 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स को सपोर्ट करती है। इस वॉच में हार्ट रेट सेंसर, SpO2 सेंसर और एक्सलेरोमीटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस वॉच के अन्य स्पेसिफिकेशन और फीचर्स भी काफी अच्छे हैं।


Redmi Watch 5 Active की कीमत (Redmi Watch 5 Active Price):

Redmi Watch 5 Active की कीमत (Redmi Watch 5 Active Price) की कीमत की बात करें तो Redmi Watch 5 Active की कीमत 2,799 रुपए है। ये वॉच ब्लैक और वॉइट दो कलर ऑप्शन में आता है। इस वॉच को Mi.com, Amazon, Flipkart और शाओमी रिटेल से खरीदा जा सकता है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story