×

रिलायंस डिजिटल ने 'द डिजिटल इंडिया सेल' किया घोषणा, ग्राहकों के लिए एक्सक्लूसिव ऑफर्स

Reliance Digital: रिलायंस डिजिटल 26 जुलाई को भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स सेल 'द डिजिटल इंडिया सेल' के शुरुआत के लिए पूर्ण रूप से तैयार है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 24 July 2021 2:03 PM GMT
रिलायंस डिजिटल ने द डिजिटल इंडिया सेल
X

रिलायंस डिजिटल ने 'द डिजिटल इंडिया सेल' (फोटो सोशल मीडिया) 

Reliance Digital: रिलायंस डिजिटल 26 जुलाई को भारत के सबसे बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स सेल 'द डिजिटल इंडिया सेल' के शुरुआत के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। यह सेल रिलायंस डिजिटल के सभी स्टोर्स और माई जियो स्टोर्स के अलावा 'www.reliancedigital.in' पर भी रहेगी। सभी ग्राहक तरह तरह के इलेक्ट्रॉनिक सामान पर सस्ती डील्स का फायदा उठा सकते हैं। इसके साथ ही 22 जुलाई से 5 अगस्त तक इस पर एसबीआई क्रेडिट कार्ड से न्यूनतम 10,000 रुपये तक के लेनदेन पर निश्चित रूप से 10% कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

वहीं एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। यह ऑफर एसबीआई क्रेडिट कार्ड के ईएमआई ट्रांजैक्शन पर भी उपलब्ध है। मोबाइल फोन,टेलीविजन, घरेलू उपकरण, लैपटॉप और एक्सेसरीज जैसे अनेकों उत्पादों पर विशेष ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

स्मार्टफोन सीरीज में ग्राहको के लिए शानदार डिस्काउंट और आकर्षक कैशबैक का ऑफर इस्तेमाल कर सकते हैं। 31 जुलाई तक कुछ चुनिंदा फोन की खरीदारी पर एक्सीडेंटल डैमेज और लिक्विड डैमेज जैसी कवरेज की सुविधा उपलब्ध है। 28 जुलाई को लॉन्च होने वाला पॉपुलर वनप्लस नॉर्ड-2 स्मार्टफ़ोन भी लॉन्च के बाद सेल के लिए उपलब्ध हो जायेगा। बाजार में बेहद पसंद किया जाने वाला ऐप्पल वॉच सीरीज़ 6, सेल्युलर 44mm और सैमसंग गैलेक्सी एक्टिव-2 जैसे कुछ पहनने वाली एक्सेसरीज़ की बात की जाए तो ये सभी काफी आकर्षक कीमतों पर उपलब्ध होंने वाले हैं। SpO2 फीचर से लैस नई स्मार्टवॉच फायर-बोल्ट अग्नि भी डिजिटल इंडिया के सेल में एक्सक्लूसिव 2,599/- रुपये की विशेष कीमत पर उपलब्ध होने वाली है।



लैपटॉप श्रेणी की बात की जाए तो ग्राहक बैंक कैशबैक और ब्रांड वारंटी ऑफ़र के साथ ही 14,990 रुपये तक का फायदा भी प्राप्त कर सकते हैं। 16GB RAM और 4GB Nvidia GeForce GTX 1650 ग्राफिक्स वाले Asus 10th Gen i5 गेमिंग लैपटॉप 64,999 रुपये के आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा ही मैकबुक प्रो छात्रों और अध्यापकों के लिए 7000 रुपये के एक्सक्लूसिव एचडीएफसी कैशबैक ऑफ़र के साथ 1,12,990 रुपये की आसान कीमत पर मिल सकेगा। ग्राहक बेहद किफायती कीमत पर पतले और काफी हल्के लैपटॉप भी खरीद सकते हैं। इनकी शुरुआती कीमत 16,999 रुपये है। पतले और हल्के सीरीज के लैपटॉप पर विशेष छूट केवल 26 और 27 जुलाई तक ही उपलब्ध होगी।

इसी प्रकार दूसरी इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर भी कई तरह के आकर्षक ऑफ़र्स उपलब्ध होंगे। जिसमें 32" का स्मार्ट टीवी 12,990 की शुरुआती कीमतों पर मिलेगा। इसके अलावा डायरेक्ट-कूल रेफ्रिजरेटर 1,999 रुपये तक के फ्री उपहारों के साथ 11,990 रुपये से मिलने वाली कीमतों पर उपलब्ध होंगे। टॉप-लोड वाशिंग मशीन सिर्फ 1,999 रुपये तक के फ्री उपहारों के साथ 13,290 रुपये से शुरू होने वाली कीमतों पर मिल सकेगी। 3,498 रुपये की कीमत वाला ब्रेकफास्ट कॉम्बो (एक सैंडविच मेकर और एक इलेक्ट्रिक केतली) 1,199 रुपये की विशेष कीमत पर ग्राहकों को उपलब्ध होगा।

आपको बता दें कि इस साल का डिजिटल इंडिया सेल ग्राहकों के लिए और भी ज्यादा फायदेमंद है। जहां बहुत ही आसान तरीके से फाइनेंसिंग और EMI के विकल्प भी उपलब्ध हैं। ग्राहक अपने पास के स्टोर से इंस्टेंट डिलीवरी यानी कि 3 घंटे से कम समय में और स्टोर पिक-अप विकल्पों का भी लाभ उठा सकेंगे। सभी स्टोर्स और डिलीवरी पार्टनर्स ग्राहकों एवं कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए कोविड दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करेंगे।

रिलायंस डिजिटल क्या है

आपको बता दें कि रिलायंस डिजिटल भारत में इलेक्ट्रॉनिक सामानों का सबसे बड़ा रिटेलर है। जिसने बड़े फॉर्मेट वाले 460 से भी ज्यादा रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और 1800 से भी अधिक माय जियो स्टोर्स के मध्य से 800 से अधिक शहरों में अपनी सर्विस देता है। रिलायंस डिजिटल देश के हर कोने में अपने ग्राहकों को सेवाएं उपलब्ध कराता है। नए तकनीक को सभी के लिए और भी आसान बनाता है। रिलायंस डिजिटल पर देश-विदेश के 200 से भी अधिक ब्रांड्स और 5000 से भी ज्यादा प्रोडक्ट शानदार कीमतों पर उपलब्ध हैं। आपको रिलायंस डिजिटल के हर स्टोर पर अच्छी तरह प्रशिक्षित और जानकार कर्मचारी मौजूद मिलते हैं, जो अपने ग्राहकों को काफी प्रसन्नता के साथ स्टोर पर सामानों के बारे में बताते हैं।

Shweta

Shweta

Next Story