×

Reliance Jio 5G: अब Jio यूजर्स को मिलेंगे धमाकेदार ऑफर्स, सिर्फ 61 रूपए में उठा पाएंगे 5G अनलिमिटेड डाटा का मजा

Reliance Jio 5G: Jio रुपये 61 प्रीपेड रिचार्ज पैक (ET के माध्यम से) 6GB हाई-स्पीड 4G डेटा के साथ आता है। पैक उपयोगकर्ताओं को हाई-स्पीड 5G डेटा का आनंद लेने में भी सक्षम करेगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Jan 2023 2:28 AM GMT
Reliance Jio 5G
X

Reliance Jio 5G(photo-social media)

Reliance Jio 5G: Reliance Jio ने चुपचाप भारत में एक नए 5G अपग्रेड डेटा पैक की घोषणा की है, जिसकी कीमत 61 रुपये है। डेटा पैक का उद्देश्य मौजूदा Jio उपयोगकर्ताओं को असीमित 5G डेटा का आनंद लेने में सक्षम बनाना है, लेकिन अतिरिक्त 6GB हाई-स्पीड 4G डेटा भी प्रदान करता है। आइए एक नजर डालते हैं रिलायंस जियो यूजर्स को जबरदस्त ऑफर मिलेगा, साथ ही 5जी अपग्रेड डेटा सिर्फ 61 रुपये में मिल रहा है।

Reliance Jio 5G अपग्रेड डेटा पैक जाने

Jio रुपये 61 प्रीपेड रिचार्ज पैक (ET के माध्यम से) 6GB हाई-स्पीड 4G डेटा के साथ आता है। पैक उपयोगकर्ताओं को हाई-स्पीड 5G डेटा का आनंद लेने में भी सक्षम करेगा। यह पैक मौजूदा Jio योजनाओं के एक समूह पर लागू होता है, जैसे कि 119 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान, 149 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान, 179 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान और 209 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान। 61 रुपये के साथ अपने मौजूदा डेटा प्लान को रिचार्ज करके डेटा पैक अपग्रेड करें, यूजर्स अपने डिवाइस पर अनलिमिटेड 5G डेटा का लुत्फ उठा सकेंगे। हालाँकि, असीमित 5G डेटा अभी के लिए काफी प्रतिबंधित है, क्योंकि यह केवल उन शहरों में लागू है जहाँ Jio ने अपना Jio True 5G नेटवर्क लॉन्च किया है और जहाँ उपयोगकर्ताओं को पहले से ही Jio वेलकम ऑफर के लिए आमंत्रित किया गया है।

Jio 5G बनाम Airtel 5G डेटा पैक

नए Jio 5G अपग्रेड डेटा पैक की तुलना प्रतियोगिता से करें, भारती एयरटेल अपग्रेड प्लान की कीमत 65 रुपये है, जबकि वोडाफोन आइडिया इसके लिए 58 रुपये चार्ज कर रहा है। तो, रिलायंस जियो का डेटा पैक ठीक बीच में बैठता है। जहां तक ​​4जी डेटा लाभ की बात है, तो जियो सबसे अधिक 4जी डेटा (6 जीबी) दे रहा है, जबकि एयरटेल 4 जीबी 4जी डेटा और वोडाफोन आइडिया 3 जीबी 4जी डेटा दे रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story