×

Reliance Jio 5G Welcome Offer: रिलायंस जियो 5जी ऑफर में असीमित डेटा और मिलेगा बहुत कुछ, जाने ऑफर

Reliance Jio 5G Welcome Offer: रिलायंस जियो उपयोगकर्ताओं को 1 Gbps तक की डाउनलोड स्पीड के साथ मुफ्त 5G इंटरनेट अनुभव प्रदान कर रहा है। यदि आप Jio की 5G नेटवर्क सेवाओं का उपयोग करना चाहते हैं तो आपको कंपनी से एक आमंत्रण प्राप्त करना होगा।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Nov 2022 9:07 AM GMT (Updated on: 1 Nov 2022 11:09 AM GMT)
Reliance Jio 5G Welcome Offer
X

Reliance Jio 5G Welcome Offer(photo-Internet)

Reliance Jio 5G Welcome Offer: रिलायंस जियो उपयोगकर्ताओं को 1 Gbps तक की डाउनलोड स्पीड के साथ मुफ्त 5G इंटरनेट अनुभव प्रदान कर रहा है। यदि आप Jio की 5G नेटवर्क सेवाओं का उपयोग करना चाहते हैं तो आपको कंपनी से एक आमंत्रण प्राप्त करना होगा। इसके अलावा, ऐसी योग्य योजनाएँ हैं जिनके बारे में आपको पता होना चाहिए कि आपको कौन सा ऑफ़र है । यदि आपने किसी योग्य योजना के साथ रिचार्ज नहीं किया है, तो आप रिलायंस जियो की 5G सेवाओं का उपयोग नहीं कर पाएंगे।

आइए उन सभी विवरणों पर एक नज़र डालते हैं जो आपको इसके बारे में जानना चाहिए और करिए यह बेस्ट ऑफर इस्तेमाल

5G के लिए Jio वेलकम ऑफर अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको इनवाइट मिल सकता है।सबसे पहले, अपने फोन में MyJio ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें। यह आईओएस और एंड्रॉइड दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है। फिर, यदि आप योग्य शहरों में से एक में हैं, तो आप MyJio ऐप पर साइन-इन करने पर स्क्रीन के शीर्ष पर Jio का 5G ऑफ़र देखेंगे। बस चुनें कि आप Jio को यह बताने में दिलचस्पी है कि आप इसके 5G नेटवर्क के बीटा ट्रायल का हिस्सा बनना चाहते हैं। इसके बाद आपको बस इतना करना है कि Jio आपको कन्फर्मेशन भेजे।

Jio के 5G का उपयोग करने के लिए आपको Jio से 239 रुपये या उससे अधिक के प्लान के साथ रिचार्ज करना होगा। Reliance Jio उन उपयोगकर्ताओं को 5G ऑफ़र नहीं दे रहा है, जो 239 रुपये से कम की योजनाओं के साथ रिचार्ज किए गए हैं। तो मूल रूप से , प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए, 239 रुपये से ऊपर की कोई भी योजना आपको 5G ऑफ़र के लिए योग्य बनाती है। ध्यान दें कि यह प्रीपेड ग्राहकों के लिए डेटा ऐड-ऑन वाउचर पर लागू नहीं हो सकता है। सबसे अधिक संभावना है कि आपको असीमित लाभ योजना के साथ रिचार्ज करना होगा। यदि आपने यह सब किया है, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास एक 5G स्मार्टफोन है जो Jio के 5G SA नेटवर्क का समर्थन करता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story