×

Reliance Jio: फिर से शुरू किया 98 रुपए का प्लान, बदल दिए फायदे

Reliance Jio: रिलायंस जियो कस्टमर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने 98 रुपए के प्लान को फिर से शुरू कर दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 2 Jun 2021 3:41 PM GMT
Jio 98 prepaid plan
X

Jio 98 रुपए का प्लान (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Reliance Jio: रिलायंस जियो कस्टमर्स (Reliance Jio Customers) के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। एक साल से बंद 98 रुपए के प्रीपेड प्लान (Rs.98 prepaid plan) को फिर से शुरू कर दिया है। साथ ही इस प्लान के डेटा लिमिट को 10 गुना कर दिया है। वहीं इस प्लान की वैलिडिटी लिमिट को घटा दिया गया है।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने कस्टमर्स के लिए एक बार फिर से 98 रुपए के प्लान को मार्केट में उतार दिया है। एक तरफ जहां इसकी डेटा में वृद्धि की गई तो वहीं इसकी वैलिटिडी को 28 दिन से घटाकर 14 दिन कर दिया है, साथ ही इस प्लान से एसएमएस (SMS) की सुविधा को भी हटा दिया गया। आपको इस प्लान में 1.5 जीबी (1.5GB) डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (Voice Calling) मिलेगा। इसके अलावा, जिओ टीवी (Jio TV), जिओ सिनेमा (Jio Cinema), जिओ न्यूज (Jio News), जिओ सिक्यूरिटी (JioSecurity), जिओ क्लाउड (Jio Cloud) जैसे कई बेहतरीन सब्सक्रिप्शन मिलेगें।

आपको बता दें कि पिछले साल रिलायंस जियो (Reliance Jio) का 98 रुपए का प्रीपेड प्लान बंद कर दिया गया था। इस प्रीपेड प्लान की जगह पोर्ट फोलियो का सबसे सस्ता प्लान 129 रुपए का प्लान शुरू किया गया। पिछले साल 98 रुपए के प्रीपेड प्लान में कुछ परिवर्तन किए गए थे। जानकारी के मुताबिक, 98 रुपए के पूराने प्लान में 2 जीबी ( 2GB) डेटा मिलता था, साथ ही जिओ टू जिओ (Jio to Jio) अनलिमिटेड कॉलिंग और 300 फ्री एसएमएस (SMS) मिलता था।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story