×

Reliance Jio: नए प्रीपेड प्लान्स के साथ मिलेगा डिज़्नी हॉटस्टार का फुल कंटेंट, 1 सिंतबर से कर सकेंगे रिचार्ज

1 सिंतबर से रिलायंस जियो ने नए प्रीपेड प्लान्स के लॉन्च की घोषणा की है। 499 रू प्रति माह से शुरू इन प्रीपेड प्लान्स की खासियत यह है कि इसमें डिज़्नी हॉटस्टार का फुल कंटेंट बिना किसी रूकावट के मिलेगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 31 Aug 2021 2:47 PM GMT
Reliance Jio Disney Hotstars full content will be available with new prepaid plans
X

Reliance Jio: नए प्रीपेड प्लान्स के साथ मिलेगा डिज़्नी हॉटस्टार का फुल कंटेंट: फोटो- सोशल मीडिया

Reliance Jio: फेस्टिव सीजन की शुरूआत में ही रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए खुशखबरी लेकर आया है। 1 सिंतबर से रिलायंस जियो ने नए प्रीपेड प्लान्स के लॉन्च की घोषणा की है। 499 रू प्रति माह से शुरू इन प्रीपेड प्लान्स की खासियत यह है कि इसमें डिज़्नी हॉटस्टार का फुल कंटेंट बिना किसी रूकावट के मिलेगा।

डिज़्नी + हॉटस्टार ने भारत में पेश अपनी कंटेंट रेंज में बड़े बदलाव किए हैं। डिज़्नी + हॉटस्टार के इस नए बेहतरीन कंटेंट को जियो यूजर्स तक पहुंचाने के लिए नए प्लान्स पेश किए हैं। अनलिमिटेड वॉयस, डेटा, जियो ऐप्स और एसएमएस के साथ साथ जियो के सभी नए प्रीपेड प्लान्स में डिज़्नी + हॉटस्टार का 1 साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

डिज़्नी + हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन में मिलता था ये

रिलायंस जियो के मौजूदा प्रीपेड प्लान्स के साथ यूजर्स को डिज़्नी + हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन मिलता था। जिसमें दर्शकों को लाइव स्पोर्ट्स, हॉटस्टार स्पेशल, ब्लॉकबस्टर फिल्में और टीवी शो आदि मिलते थे। 3 भारतीय भाषाओं में डब की गई सामग्री भी उपलब्ध थी।

फोटो- सोशल मीडिया

नए प्लान्स में पुराने के साथ और भी बहुत कुछ

नए प्लान्स में पहले वाले सभी कंटेंट तो दर्शकों को मिलेंगे ही साथ ही अंग्रेजी भाषा में इंटरनेशनल कंटेंट भी उपलब्ध होगा जैसे डिज़्नी + ओरिजनल, डिज़्नी मार्वल के टीवी शो, स्टार वार्स, नेशनल ज्योग्राफिक, एचबीओ, एफएक्स, शोटाइम जैसे लोकप्रिय कंटेंट दर्शक देख पाएंगे।

नया 499 रू वाला प्रीपेड प्लान में 3 जीबी डेटा रोजाना

नया 499 रू वाला प्रीपेड प्लान में 3 जीबी डेटा रोजाना मिलेगा, इसकी वैलिडिटी 1 माह है। 2 महीने की वैलिडिटी वाले प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा, इस प्लान की कीमत 666 रू रखी गई है। तीसरा प्लान 888 रू में मिलेगा, 2जीबी प्रतिदिन डेटा वाले इस प्लान की वैलिडिटी तीन माह है। यूजर्स चाहे तो 2599 रू में सालाना प्लान भी खरीद सकते हैं, इस प्लान में भी 2 जीबी डेटा हर रोज मिलेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story